सुलतानपुर-शातिर चोर को चोरी के जूते पहना पड़ गया महँगा,पहुँचा हवालात।

0 320

- Advertisement -

चोरी के जूते पहनने से पकड़ा गया शातिर, पहुंचा हवालात
सुल्तानपुर : बल्दीराय थाना क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में शातिर चोर को चोरी के जूते के साथ गिरफ्तार किया गया है। जो जूता उसने चुराया था वह पहनकर भ्रमण करने के दौरान सुराग रस्सी हुई और शातिर चोर आकाश शुक्ला निवासी कन्हई शुक्ल का पुरवा और किशोर अपचारी थाना बल्दीराय को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके पास से मोबिल के 13 डिब्बे, टुल्लू पंप, हथौड़ा , 1 जोड़ी जूता समेत 11 सामग्रियां कई सामग्रियां पकड़ी गई हैं। थानाध्यक्ष बल्दीराय अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि जूते से चोर की पहचान हुई और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -

17 ग्राम स्मैक के साथ मूसा गिरफ्तार

सुल्तानपुर-पुलिस ने एक युवक को 17 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि बल्दीराय थाना क्षेत्र के शारदा सहायक खंड 16 बघौना पुल के पास से नन्दौली गांव निवासी मूसा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

आखिर क्यों होती हैं बुलडोजर की कार्यवाही,क्या है नियम, कहाँ बाबा की पुलिस ने की करोड़ो की कार्यवाही, देखे विस्तृत जानकारी।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।


आखिर क्यों चल जाता है बुलडोजर, देखते रह जाते हैं लोग,कहाँ हुई करोड़ो के ऊपर की कार्यवाही,देखे रिपोर्ट