स्पेशल टास्क फोर्स करेगी श्रमजीवी के कार्बाइन लूटकांड का खुलासा। जीआरपी थानाध्यक्ष हुए सस्पेंड।

0 337

- Advertisement -

त्रिस्तरीय सुरक्षा पर उठे सवाल

36 घंटे बाद भी हाथ खाली

- Advertisement -

जीआरपी थानाध्यक्ष पर लटकी कार्रवाई की तलवार

सुल्तानपुर : गाज़ीपुर सीट के मोहम्मदाबाद विधायक मन्नू अंसारी के गनर राकेश चौधरी के साथ हुई चाकूबाजी और कार्बाइन की लूट मामले में 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल और श्रमजीवी एक्सप्रेस की रनिंग एस्कॉर्ट की तीन स्तरीय सुरक्षा के बावजूद बदमाश प्लेटफार्म संख्या 3 से कार्बाइन और मोबाइल लेकर फरार हो गया। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इसके जारी हुए रेलवे पुलिस में इनाम देने की भी घोषणा की। बावजूद पुलिस अभी तक हवा में ही तीर मार रही है। उच्चाधिकारियों की हो रही किरकिरी को देखते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष शमीम अली और आरपीएफ थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की तलवार लटक रही। वहीं एसपी सुल्तानपुर सोमेन वर्मा के साथ लगी नगर कोतवाली पुलिस की सक्रियता पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।


[: सुल्तानपुर ब्रेकिंग अपडेट

स्पेशल टास्क फोर्स करेगी श्रमजीवी के कार्बाइन लूटकांड का खुलासा। सपा के गाजीपुर अंतर्गत मोहम्मदाबाद सीट के विधायक मन्नू अंसारी के गनर से जुड़ा मामला। चाकूबाजी की घटना में जीवन मौत के बीच मेदांता में वेंटिलेटर पर जूझ रहा घायल सिपाही। सुल्तानपुर जंक्शन की राजकीय रेलवे पुलिस व स्वाट टीम की विफलता पर एसटीएफ ने संभाली कमान। आरपीएफ व जीआरपी स्टाफ के साथ मिलकर गुरुवार शाम एसटीएफ ने की लंबी पड़ताल।

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

श्रमजीवी एक्सप्रेस में गाजीपुर के विधायक के गनर से कार्बाइन लूट का मामला। पुलिसिंग में लापरवाही के मुद्दे पर सुल्तानपुर जीआरपी थानाध्यक्ष शमीम अली हुए सस्पेंड। सिपाही पर जानलेवा हमला और कार्बाइन समेत मोबाइल लूट के मामले में तात्कालिक कार्रवाई में शिथिलता मिलने पर एसपी जीआरपी ने की कार्रवाई। आरपीएफ थानाध्यक्ष पर भी लटक रही तलवार। एसपी जीआरपी पूजा यादव ने की कार्रवाई की पुष्टि।