सपा विधायक ताहिर खां के आवास के बाहर लगने वाले पशु बाजार पर प्रशासनिक छापेमारी

0 202

- Advertisement -

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

सपा विधायक ताहिर खां के आवास के बाहर लगने वाले पशु बाजार पर प्रशासनिक छापेमारी । एसडीएम सदर सीपी पाठक और क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र चतुर्वेदी टीम के साथ पहुंचे जांच पड़ताल को। लंपी वायरस के चलते प्रतिबंध लगने के बावजूद पशु बाजार लगाए जाने का मामला । विधायक ताहिर खान ने दी सफाई, बोले कुछ लोग जानकारी नहीं होने से पहुंचे बाजार में। ऐसे लोगों को समझा-बुझाकर बाजार खुलने का इंतजार करने का दिया गया आश्वासन। डीएम रवीश गुप्ता बोले, शिकायत पर की जा रही जांच पड़ताल।
[ सुल्तानपुर-रोक के बावजूद पशु बाजार लगने का मामला। सपा विधायक मोहम्मद ताहिर खान सहित दो पर मुकदमा दर्ज। जिला पंचायत के सहायक राजस्व निरीक्षक ने दर्ज करवाया केस। पशु विभाग के चिकित्साधिकारी ने केस दर्ज करवाने के नाम पर की खानापूर्ति। केवल एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज करवाया केस।लंपी बीमारी फैलने की आशंका में बीते 24 अगस्त को जिला प्रशासन ने लगाई थी पशु बाजार पर रोक। फिर भी धड़ल्ले से लगातार चल रहा था पशु बाजार। बीती रात अज्ञात की शिकायत पर जागा जिला प्रशासन।आनन-फानन बन्द करवाया गया पशु बाजार। नगर के पांचोपीरन कस्बे में बेचूँ खां के पुरवा में रात में सजती थी पशुओं की मंडी।

- Advertisement -

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

सुल्तानपुर जिला मुख्यालय से सटे पांचो पीरन कस्बे में संचालित अवैध पशु बाजार का मामला। एडीजी जोन ने एसपी सुल्तानपुर सोमेन वर्मा से फोन पर ली कार्रवाई की जानकारी। सपा विधायक ताहिर खां की संलिप्तता के मद्देनजर सख्त कार्रवाई का दिया एसपी सुल्तानपुर को निर्देश। बीती रात अवैध बाजार लगने की सूचना पर डीएम रवीश गुप्ता के आदेश पर गठित हुई थी जिला पंचायत, पशुपालन विभाग, मजिस्ट्रेट और एसएचओ कोतवाली नगर की संयुक्त टीम। जानकारी के बावजूद नगर कोतवाली पुलिस की तरफ से अवैध बाजार रोकने के संबंध में कार्रवाई नहीं किए जाने का भी उठा मुद्दा।

रामनरेश त्रिपाठी सभागार में उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग महासभा छात्रों समेत कई हस्तियों को करने वाला है सम्मानित।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग महासभा छात्रों समेत कई हस्तियों को करने वाला है सम्मानित।

सुल्तानपुर-श्रम प्रवर्तन अधिकारी अलंकृता उपाध्याय ने व्यापारियों के साथ की बैठक।