KD NEWS LIVE

ट्रेन में सिपाही से कार्बाइन और मोबाइल लूट के मामले में घटना स्थल पर पहुँचे अपर पुलिस महानिदेशक,

0 301

बीती रात माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भतीजे और मऊ जिले के मुहम्मदाबाद सीट से विधायक सुहेब मन्नू अंसारी के गनर की कारबाईन लूटने का मामला श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से आने के बाद पीयूष आन्नद अपर पुलिस महानिदेशक जीआरपी समेत मौके पर एसपी जीआरपी भी मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण किया। और मीडिया के सामने इस प्रकरण की बात रखी।


ट्रेन में सिपाही से कार्बाइन और मोबाइल लूट के मामले में घटना स्थल पर पहुँचे अपर पुलिस महानिदेशक,

बताते चले कि मऊ सीट से मुख्तार अंसारी लगातार चार बार के विधायक रहे हैं। इस बार उन्होंने अपने भतीजे मुन्नू अंसारी को मऊ विधानसभा मोहम्मदाबाद सीट से मैदान में उतारा था। और सुहेब मोनू अंसारी वर्तमान में मोहम्मदाबाद सीट से विधायक भी हैं। सुहेब मोनू अंसारी के गनर सिपाही राकेश चौधरी श्रमजीवी एक्सप्रेस से सुल्तानपुर के रास्ते जा रहे थे,जहां सुल्तानपुर जंक्शन पहुंचने से पहले अराजकतत्वों ने ट्रेन को बीच में रोककर सिपाही की कारबाईन और मोबाइल लूट ली और मारपीट भी किया।इसके बाद स्टेशन सुल्तानपुर पहुँचने से पहले ही उतर कर फरार हो गए।सूचना पर जख्मी सिपाही को जीआरपी पुलिस स्टेशन लाई और इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। घटना के बाद नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन को घंटो सुल्तानपुर जंक्शन पर रोक कर पुलिस छानबीन करती रही लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। घटना को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश जीआरपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए,इस पुरे घटनाक्रम पर जनपद में चर्चा का विषय बना रहा,इस बात की जानकारी लगते ही अपर पुलिस महानिदेशक जीआरपी पीयूष आन्नद समेत एसपी जीआरपी मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का निरीक्षण कर पूछताछ की।
अपर पुलिस महानिदेशक जीआरपी पीयूष आन्नद ने इस हुए घटना क्रम पर मीडिया को जानकारी दी

मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर की श्रमजीवी ट्रेन पर लूटी गईं कार्बाइन,अराजकतत्वों ने माफिया डॉन के साथ पुलिस को दे दी चुनौती, देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।


मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर की श्रमजीवी ट्रेन पर लूटी गईं कार्बाइन।

Leave a Reply

%d bloggers like this: