मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर की श्रमजीवी ट्रेन पर लूटी गईं कार्बाइन,अराजकतत्वों ने माफिया डॉन के साथ पुलिस को दे दी चुनौती, देखे पूरी रिपोर्ट।

0 469

- Advertisement -

बीती रात माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भतीजे और मऊ जिले के मुहम्मदाबाद सीट से विधायक सुहेब मन्नू अंसारी के गनर की कारबाईन लूटने का मामला श्रमजीवी एक्सप्रेस से आ रहा है, सुल्तानपुर स्टेशन पहुँचने के पहले मंगलवार की देर शाम श्रमजीवी एक्सप्रेस में घटना को अंजाम देने के बाद अराजक तत्वों ने ट्रेन को स्टेशन पहुंचने से पहले ही रोक कर फरार हो गए,

सुल्तानपुर ब्रेकिंग अपडेट न्यूज़।

- Advertisement -

गाजीपुर के मोहम्दाबाद सीट के विधायक मुन्नू अंसारी के गनर पर हमला कर कार्बाइन छीनने का मामला। अज्ञात के खिलाफ राजकीय रेलवे पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज। 12 घंटे बाद भी आरोपी को स्थानीय पुलिस व जीआरपी नहीं कर सकी गिरफ्तार। श्रमजीवी एक्सप्रेस में घटना के मामले में लूट और जानलेवा हमला करने की धाराओं में पंजीकृत हुआ अभियोग। घटना से राजनैतिक हलके में भी हलचल। जीआरपी थानाध्यक्ष शमीम अली ने की मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि।


मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर की श्रमजीवी ट्रेन पर लूटी गईं कार्बाइन,देखे पूरी रिपोर्ट।

घायल सिपाही राकेश चौधरी को जीआरपी पुलिस ने चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल भिजवाया,घटना की सूचना पाकर सुल्तानपुर जनपद के एसपी सोमेन बर्मा और साथ ही एसपी विपुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया, घायल सिपाही को इलाज के लिए जिलाअस्पताल भेजवाया। वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी।

बताते चले कि मऊ सीट से मुख्तार अंसारी लगातार चार बार के विधायक रहे हैं। इस बार उन्होंने अपने भतीजे मुन्नू अंसारी को मऊ विधानसभा मोहम्मदाबाद सीट से मैदान में उतारा था। और सुहेब मोनू अंसारी वर्तमान में मोहम्मदाबाद सीट से विधायक भी हैं। सुहेब मोनू अंसारी के गनर सिपाही राकेश चौधरी श्रमजीवी एक्सप्रेस से सुल्तानपुर के रास्ते जा रहे थे,वही जानकारी आ रही है कि सुल्तानपुर जंक्शन पहुंचने से पहले अराजकतत्वों ने ट्रेन को बीच में रोककर सिपाही की कारबाईन लूट ली है और ट्रेन को स्टेशन पहुँचने से पहले ही उतर कर फरार हो गए।सूचना पर सिपाही को जख्मी हालत में जीआरपी पुलिस स्टेशन लाई और इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। घटना के बाद नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन को काफी देर तक सुल्तानपुर जंक्शन पर पुलिस ने रोक कर अराजक तत्वों को पकड़ने के लिए छानबीन की। फिलहाल घटना को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश जीआरपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए,इस पुरे घटनाक्रम पर जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ।वही लोंगो के जेहन में सवाल उठ रहा है कि श्रमजीवी एक्सप्रेस में इतनी बड़ी वारदात के बाद सुरक्षा व्यवस्था में लगे सुरक्षा कर्मी कहाँ थे। वही जीआरपी एसपी पूजा यादव का इस घटना को लेकर अभी तक कोई भी बयान सामने ना आना भी चर्चा विषय बना है।

जरूरतमंदो के चेहरे पर मुस्कान लाने जैसा पुनीत कार्य करने निकली दीपावली पर पुष्कर इंफोटेक कॉलेज की टीम।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


पुष्कर इंफोटेक कॉलेज की तरफ से गरीबों, बच्चों में बांटी गई दीपावली पर मिठाइयां।