डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकार वार्ता के दौरान अखिलेश पर कसा तंज,कमल सरोवर में किया नौकायन।

0 711

- Advertisement -

डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर कसा तंज,कमल सरोवर में किया नौकायन

सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या आज अपने एक दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुँचे थे ,केशव ने यहाँ अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की केशव मौर्या ने प्रशाशनिक अमले को निर्देशित करते हुऐ कहा की प्रदेश सरकार की हर महत्वकांक्षी योजनाओं को आम जनमानस तक पहुँचाये किसी प्रकार की कोई लापरवाही न हो केशव मौर्या ने कहा की प्रदेश योगी जी नेतृत्व में विकास की तरफ अग्रसर है समीक्षा बैठक के बाद केशव मौर्या ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान लखीमपुर में सगी बहनों की दुष्कर्म कर हत्या के प्रश्न पर डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने अपराधी और उनके संरक्षण दाताओं को स्पष्ट संदेश देते हुये कहा‌ कि अपराधी ना बच पाएंगे और ना ही कोई उन्हें बचा पाएगा।

- Advertisement -


डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर कसा तंज,कमल सरोवर में किया नौकायन

केशव ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है यदि मैं डॉक्टर होता तो उन्हें जरूर कुछ दवा देता।आप को बताते चले की डिप्टी सीएम केशव मौर्या मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर यात्रा छोड़कर सड़क मार्ग से सुलतानपुर पहुंचे। गुरुवार को 12:30 बजे दोपहर लखनऊ वाराणसी फोरलेन के असरोगा टोल प्लाजा पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने उनका स्वागत अभिनंदन किया। इसके बाद डिप्टी सीएम सीधे बीजेपी कार्यालय पहुंचे। जहां कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से वार्ता कर पार्टी रणनीति पर चर्चा की। इसी क्रम में कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा और मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स समेत विभागीय अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। केशव अपनी बेबाकी अंदाज में कहा कि
लखीमपुर कांड के अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हम पीड़ित परिवार के साथ संवेदना के साथ खड़े हुए हैं। यह हम संदेश देना चाहेंगे कि अपराधी और उनके संरक्षण दाता किसी भी दशा में ऐसे गलत काम करने वालों को बचा नहीं पाएंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। मदरसे के सवाल पर केशव प्रसाद ने कहा की वोट प्राप्त करने के लिए खास लोगों की तरफ से मदरसे का सर्वे होने को मुद्दा बनाते हुए प्रचार प्रसार किया जा रहा है। जिनके पास मदरसे चलाने से संबंधित पर्याप्त विधिक प्रपत्र नहीं है वह मुख्यधारा में आकर प्रपत्र लें। हम सभी चीजों का सर्वे करा रहे है । प्रधानमंत्री जनधन योजना, स्वामित्व योजना जैसे अन्य बहुत से सर्वे चलाए जा रहे हैं। विरोधी हमारे इसे मुद्दा बनाकर मदरसे पर राजनीति कर रहे हैं ।
बाइट-केशव प्रसाद मौर्या (उपमुख्यमंत्री उत्तरप्रदेश सरकार)

*सुल्तानपुर-

विकास खण्ड लंभुआ स्थित ग्राम पंचायत सखौलीकला पहुँचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सखौलीकला में नवनिर्मित कमलसरोवर का फीता काटकर किया लोकार्पण।लोकार्पण के उपरांत स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने कमलसरोवर में प्रवेश के लिए पहला डमी टिकट डिप्टी सीएम को भेंट किया।इसके उपरांत डिप्टी सीएम ने स्वयं सहायता समूहों द्वारा संचालित फूड प्लाजा का भी उदघाटन किया एवं स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा बनाए गए उत्पादों को बड़े करीने से देखा और उनकी प्रशंसा भी की।तदुपरांत उन्होंने एक पौधरोपण भी किया।इस दौरान उनके साथ विधायक सीताराम वर्मा जिलाधिकारी रवीश गुप्ता,सीडीओ अतुल वत्स,प्रभागीय वन निदेशक आनंदेश्वर प्रसाद एवं पार्टी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।कमलसरोवर में तदुपरान्त नौकाविहार भी किया।इसके उपरांत उन्होंने एक जनसभा को भी सम्बोधित किया।जनसभा को संबोधित करने से पूर्व मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर.ए.वर्मा ने उन्हें गदा भेंट की जिस पर भाजपाइयों एवं उपस्थित जनमानस ने की जय श्रीराम जयघोष।

कूरेभार बाजार में बड़ा सड़क हादसा,तीन लोगों की मौत,सात घायल,एक की हालत नाजुक,देखे वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


कूरेभार बाजार में बड़ा सड़क हादसा,देखे पूरी स्थिति की वीडियो रिपोर्ट।