ब्लाक दिवस में पहुँची सांसद मेनका गांधी ने व्यवस्था देख बिफरी, फोन पर ही लगाई फटकार, निलंबित करने का सुनाया फ़रमान।

0 330

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहाँ कूरेभार ब्लाक में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब आज आयोजन हो रहे ब्लाक दिवस में जनपद की सांसद मेनका गांधी पहुंच गई और दो कर्मियों के ब्लाक दिवस में ना पहुंचे पर आपे से बाहर हो गई और फोन मिला कर जमकर खरी खोटी सुनाई, और संबंधित अधिकारी को फोन कर तुरंत निलंबित करने का फरमान सुनाया।

- Advertisement -


ब्लाक दिवस में मची अफरा तफरी जब सांसद मेनका गांधी ने दो कर्मियों को निलंबित करने का सुनाया फ़रमान।

सुल्तानपुर

ब्लॉक दिवस से गैरहाजिर जूनियर इंजीनियर पर भड़की मेनका गांधी। विभागीय उच्चाधिकारी से फोन पर पूछा इंजीनियर सो कर उठा है या मर गया। चर्चा का विषय बिना सांसद का यह बयान। पीएम नरेंद्र मोदी की सांसद ने की तारीफ। बोली तिरंगा यात्रा बेहतर निर्णय और काफी सफल रहा आयोजन। किसान केंद्रों के आधुनिक होने से बीज के साथ उन्हें मिलेंगे वैज्ञानिक तरीके और अधिक उत्पादन के सूत्र। पूर्व मंत्री/ विधायक विनोद सिंह के साथ सांसद मेनका गांधी ने किया कूरेभार ब्लाक का भ्रमण।

आइये अब आप को बताते हैं कि क्या है ब्लाक दिवस।
प्रदेश सरकार की एक और महत्वाकांक्षी योजना में सुमार यह ब्लाक दिवस है योगी सरकार की इस पहल पर अब माह के प्रथम और तृतीय बुधवार को जनपद में ब्लाक दिवस का आयोजन किया जा रहा है।जिससे जनता की जुड़ी समस्याओं निस्तारण त्वरित गति से हो जाय।इस आदेश का पत्र जनपद के सीडीओ अतुल वत्स ने जारी किया जिसमें कहा गया है कि विकास खंड में कार्यरत समस्त अधिकारी कर्मचारियों तथा खंड विकास अधिकारी, संयुक्त खंड विकास अधिकारी सहायक विकास अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम पंचायत अधिकारी समेत संबंधित कर्मियों का रहना अनिवार्य होगा।
विकास खंडों में आयोजित ब्लॉक दिवस के सफलता पूर्ण आयोजन कराने हेतु संबंधित विकास खंड के खंड विकास अधिकारी प्रभारी नोडल अधिकारी होंगे ।
प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय बुधवार को ब्लॉक दिवस पूर्वाहन 10:00 बजे से अपराहन 2:00 बजे तक आयोजित होगा और विकासखंड के समस्त अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति अनिवार्य होगी।इसी कड़ी में आज कूरेभार ब्लाक में ब्लाक दिवस का आयोजन सभागार में आयोजित किया गया,जिसने सिर्फ दो शिकायते ही आई जिनके निस्तारण के लिए बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र ने सम्बंधित अधिकारी को सौंपी और तीन दिन के अंदर निस्तारण करने की बात कही।

आखिरकार नगरपालिका में चल रहा गतिरोध का हुआ अंत, सांसद मेनका गांधी व विधायक विनोद सिंह की मौजूदगी में नए सिरे से बजट हुआ पास।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिरकार नगरपालिका में गतिरोध हुआ समाप्त, सांसद मेनका गांधी व विनोद सिंह की मौजूदगी में नए सिरे से बजट हुआ पास।