प्रशिक्षण के दौरान गिरा छत का पंखा, मची अफरातफरी,दो शिक्षक घायल।,संगठन ने कहा जर्जर विल्डिंग में नही होगा प्रशिक्षण।

0 432

- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद में उस वक़्त अफरातफरी मच गई जब वीआरसी कार्यालय में चल रहे प्रशिक्षण के दौरान कमरे के अंदर में लगे छत का पंखा गिर पड़ा,जिसकी वजह से पंखे की चपेट में आने से दो शिक्षक गम्भीर रूप से घायल हो गए।
मामला विकास खण्ड कूरेभार के खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बगल वीआरसी कार्यालय में चल रहे प्रशिक्षण के दौरा यह हादसा हुआ। घटना के बाद बीआरसी कार्यालय में अफरा तफरी मच गई।और घायल शिक्षकों का कूरेभार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेज दिया गया।जहां उनका इलाज चल रहा है।

- Advertisement -


चल रहे प्रशिक्षण में गिरा छत का पंखा, मची अफरातफरी,दो शिक्षक घायल,संगठन आया आगे।

बताते चलें कि शिक्षिक प्रिया सहायक अध्यापिक कम्पोजिट विद्यालय परवर और सरिता सहायक शिक्षक प्राथमिक विद्यालय सोनारा में कार्यरत है।जिनका आज प्रशिक्षण तृतीय दिवस का चल रहा था । घटना के दौरान हड़कम्प मच गया । प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्षकूरेभार करुण सिंह ,मंत्री चन्द्र प्रकाश गुप्ता ने दोनों घायल शिक्षिक को सामुदायिक केंद्र उपचार हेतु ले गए जहाँ पर डॉ दीक्षित ने प्राथमिक उपचार किया और बताया हालात सामान्य है खतरे की कोई बात नही।


वही इस पूरे मामले पर प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष कूरेभार करुण सिंह ने फोन द्वारा बताया कि बी आर सी कार्यालय में प्रशिक्षण चल रहा था,यहाँ हमेशा कोई न कोई प्रशिक्षण का कार्यक्रम होता रहता है,विल्डिंग की दशा दयनीय है,और संगठन यह चाहता है कि इस तरह के जर्जर भवन में कोई भी प्रशिक्षण का कार्य ना किया जाय,

“मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं साहब सांसद अमेठी”और फिर फोन हो गया कट,देखे क्या है पूरा मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


“मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं साहब सांसद अमेठी” और फिर फोन हो गया कट,