KD NEWS LIVE

WWE में वीर महान ने पाकिस्तानी रेसलर की जमकर कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल।

0 726

वीर महान हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में बैकस्टेज नजर आए जहां कुकिंग सैगमेंट में वो खाना खा रहे थे और तभी पाकिस्तानी मूल के रेसलर मुस्तफा अली उनकी खाने की थाली लेकर भागे,उस दौरान इस पाकिस्तानी रेसलर की ये हरकत उसे भारी पड़ गई।


WWE में वीर महान ने पाकिस्तानी रेसलर की जमकर कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल।

फिर क्या था वीर महान ने खाना छोड़ रेसलर के पीछे लग गए इसके बाद भारतीय सुपरस्टार के गुस्से का प्रकोप मुस्तफा अली पर देखने को मिला।इसी दौरान इस पूरे वाक्ये का किसी ने वीडियो बना लिया और यह वीडियो वीर महान ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है।
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया,देखते देखते यह विडियो धमाल मचा दिया।

इस वीडियो में देखा गया कि खाना लेकर भागने पर वीर महान , मुस्तफा के पीछे लग गए, बाद में वीर ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो पोस्ट किया है. जिसके कैप्शन में वीर महान ने लिखा है मैं आ गया हूं और सभी लोग मुझसे बचो। फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट और लाइक कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो के जारिए वीर महान कह रहे हैं कि मैं आ गया हूं और सभी लोग मुझसे बचो।

इस वीडियो में वीर महान और मुस्तफा अली को देखा जा सकता है. वीर महान को पीछे आते देख अली बहुत ही घबरा गए और भागते हुए गिर भी गए. इसके बाद ऐसे तैसे उठते हैं और बहां से दुमदबाकर भाग जाते हैं. इससे पता चलता है कि वीर महान का कितना खौफ उनके अंदर है. मुस्तफा को अपनी इस हरकत का आने वाले समय में बहुत बड़ा खामियाजा उठाना पड़ सकता है.

वीर महान और अली के बीच WWE में मैच भी हो चुका है. वीर महान ने अली की हालत खराब कर दी थी. वीर ने इस पाकिस्तानी रेसलर की जमकर धुलाई करते हुए शानदार अंदाज में ये मुकाबला जीता था. वीर महान को अब एक शानदार स्टोरीलाइन की जरूर है. जिससे आगे जाकर इसका फायदा वीर को मिलेगा. अभी वीर महान को कब नया प्रतिद्वंदी मिलेगा इसका इंतजार हर भारतीय फैन कर रही है।

सरकारी चकरोड पर लगभग दो लाख का हुआ काम,चंद मिनटों में दबंगो ने जेसीबी से खोद मिलाया मिट्टी में,डीएम के पास प्रधान ने लगाई फरियाद,15 दिन बीतने को आया लेकिन नही हो रही सुनवाई।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सरकारी चकरोड पर लगभग दो लाख का हुआ काम,चंद मिनटों में दबंगो ने जेसीबी से खोद मिलाया मिट्टी में,

सुल्तानपुर में दरिन्दगी,7 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर में 7 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला आया सामने।

Leave a Reply

%d bloggers like this: