सरकारी चकरोड पर लगभग दो लाख का हुआ काम,चंद मिनटों में दबंगो ने जेसीबी से खोद मिलाया मिट्टी में,डीएम के पास प्रधान ने लगाई फरियाद,15 दिन बीतने को आया लेकिन नही हो रही सुनवाई।

0 334

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहां दबंगो द्वारा प्रधान के द्वारा कराए गए कार्य पर 26 जून को सुबह जेसीबी लगा कर चकरोड को खुदवा दिया उस मामले को लेकर प्रधान ने स्थानीय थाने पर शिकायती पत्र दिया लेकिन सुनवाई सिफर रही।फिर इसी मामले में 27 जून को नया मोड़ तब आ गया,था जब प्रधान ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर डीएम को शिकायती पत्र सौंपा ।

- Advertisement -


सरकारी चकरोड पर लगभग दो लाख का हुआ काम,चंद मिनटों में दबंगो ने जेसीबी से खोद मिलाया मिट्टी में,

जिस पर जिलाधिकारी ने मामले की जानकारी लेते हुए SDM और SO को जांच के आदेश दिए थे और पत्र पर लिखा था कि अगर प्रकरण सही है तो मुकदमा दर्ज किया जाय,लेकिन तब का दिन और आज का दिन है उस मामले की शिकायत को एसडीएम ने ठंडे बस्ते में डाल दिया था थकहार सारे चौखटको को चूमता हुआ प्रधान आज फिर जिलाधिकारी के यहाँ इस प्रकरण की फरियाद लगाई। प्रधान ने कहा कि अगर अब यहाँ सुनवाई नही हुई तो योगी सरकार की दरबार मे दस्तक देगा। वही इस मामले पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता से बात की गई तो उनका कहना है कि प्रकरण संज्ञान में है।

दरअसल पूरा मामला हैं। कूरेभार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पदुमरा बेनिसांगो का जहा 26 जून को शनिवार को लगे थाना समाधान दिवस में गांव के प्रधान श्याम लाल ने थाने पर पहुंच कर फरियाद लगाई कि गांव के कुछ लोगो द्वारा आज सुबह चकरोड को जेसीबी मशीन से उखाड़ कर गड्ढे में तब्दील कर दिया है। वही प्रधान ने बताया कि 112 डायल पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस मौके पर पहुँची और जेसीबी मशीन को रोकवा दिया और सभी को थाने पर बुलाया गया लेकिन विपक्षी नही आये।

गांव के प्रधान श्याम लाल ने आरोप लगाया है कि गांव के दंबग व्यक्ति ने जेसीबी लगा कर चकरोड खोद डाली है। जिससे कई घरों के लोगो का रास्ता अवरुद्ध हो गया।जिस चकरोड की जेसीबी से खुदाई कर दी गई है उस पर 1,88,821 रुपये का काम किया गया था।उसी मामले को लेकर प्रधान श्याम लाल के साथ सैकड़ों की संख्या में 27 जून को ग्रामीणों ने जिलाधिकारी के यहाँ फरियाद लगाई थी जहां जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने शिकायती पत्र पर SDM और SO को आदेशित कर दिया कि प्रकरण की जांच कर अगर सही है तो मुकदमा दर्ज कराए। लेकिन इस आदेश को एसडीएम जयसिंहपुर ने ठंडे बस्ते में डाल दिया लगभग आधे महीने बीत जाने के बाद कोई भी कार्यवाही ना होता देख प्रधान ने आज मंगलवार को जिलाधिकारी से मिल कर अपनी ब्यथा बताई। इस पूरे मामले पर शिकायत कर्ता प्रधान श्याम लाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए क्या बताया आप भी सुने।

वही इस मामले पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता से बात की गई तो उनका कहना है कि प्रकरण संज्ञान में है एसडीएम को जांच के लिए आज फिर शिकायती पत्र भेज दिया गया हैं ,जांच हो कर मामला मेरे सामने आ जाय तो इस पर कार्यवाही की जाएगी।

स्कूल बसों द्वारा परिवहन के नाम पर अबैध वसूले जा रहे किराये पर प्रमुख सचिव सख्त, एआरटीओ ने बताया नियम का फार्मूला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


स्कूल बसों द्वारा परिवहन के नाम पर अबैध वसूले जा रहे किराये पर प्रमुख सचिव सख्त, एआरटीओ ने बताया नियम का फार्मूला।