आखिर भयंकर बारिश में भी कांग्रेसी नेताओ ने क्यों किया प्रदर्शन, और फिर डीएम कार्यलय के सामने बैठ गए धरने पर,देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 324

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में ईडी के विरोध में कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट में भारी बारिश के बीच सड़क पर बैठ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।साथ ही साथ डीएम कार्यालय के सामने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।असल मे पहुंचे कांग्रेसियों ने डीएम रवीश गुप्ता से मिल कर ज्ञापन देने साथ ही अन्य मुद्दों को लेकर मिलने का समय मंगा,जिस पर मौके पर पहुँचे एसडीएम पीसी पाठक ने कहा कि डीएम साहब कोर्ट पर है आप मुझे दे दीजिए आप का ज्ञापन जिलाधिकारी तक पहुंच जाएगा।लेकिन भारी बारिश के बीच कांग्रेसी अड़े रहे और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के खिलाफ चल रही ईडी की जांच के विरोध में हो रही भयंकर बारिश में प्रदर्शन करते रहे।

- Advertisement -


आखिर भयंकर बारिश में भी कांग्रेसी नेताओ ने डीएम कार्यलय के सामने क्यों बैठ गए धरने पर।

वही इस प्रदर्शन के साथ साथ कांग्रेस नेता, गीतकार रीतेश रजवाड़ा के खिलाफ गुंडा एक्ट की नोटिस दिए जाने को लेकर जिलाधिकारी से मुलाकात कर इस मुद्दे से भी अवगत कराना था।

ईडी के सम्मन के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया जमकर प्रदर्शन

निकाला जुलूस की नारेबाजी कलेक्ट्रेट में भीगते हुए किया प्रदर्शन

सुल्तानपुर… शुक्रवार को नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को सम्मन दिए जाने के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया । जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा की अगुवाई में जिला कांग्रेस कमेटी से निकलकर जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए दर्जनों कांग्रेसी कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां डीएम से मिलने की जिद पर प्रशासन के सामने जमीन पर धरने पर बैठ गए । घंटे भर धरने के बाद जिलाधिकारी मिलने को तैयार हुए तब कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने डीएम कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित मांग पत्र सौंपा ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर शुक्रवार को जिला कांग्रेस मुख्यालय से कांग्रेसी झंडे झंडे के साथ नारा लगाते हुए निकले । कलेक्ट्रेट पहुंचे तो यहां उप जिलाधिकारी सदर चंद्र प्रकाश पाठक क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय दल बल के साथ मौजूद रहे । आनन-फानन में जिलाधिकारी कार्यालय का गेट बंद करा दिया गया । गेट बंद होने पर कांग्रेसी गेट के सामने खड़े होकर प्रदर्शन करने लगे । जब उप जिलाधिकारी ने ज्ञापन की मांग की तो जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने की बात कही । इस दौरान तेज बारिश होने लगी लेकिन प्रदर्शन पर आमादा कांग्रेसी बारिश में भीगते हुए घंटे भर प्रदर्शन करते रहे । यहां कांग्रेसियों ने मोदी योगी के साथ साथ जिला प्रशासन के भी नारे लगाए । यहां श्री राणा ने कहा वर्तमान केंद्र की भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है । यह विपक्ष के नेताओं की आवाज को दबाने के लिए ईडी और सीबीआई का सहारा ले रहे हैं । विपक्ष के नेताओं को धनबल व बाहुबल के अलावा ईडी का सहारा लेकर उन्हें तोड़ कर या तो भाजपा में मिलाया जा रहा है या उन्हें मुकदमा दर्ज कर जेल में डाला जा रहा है जो कि लोकतंत्र की आत्मा पर हमला है । महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित मांग पत्र में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से सरकार और ईडी इस साजिश की जांच किए जाने । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी द्वारा परेशान ना किए जाने समेत कई मांगों को शामिल किया है। जनपद के निवासी बॉलीवुड के गीतकार रितेश रजवाड़ को जिला प्रशासन द्वारा गुंडा एक्ट की नोटिस भेजने का मामला भी जिलाधिकारी के सामने उठाया गया, जिलाधिकारी रविश गुप्ता ने ज्ञापन लेकर महामहिम राष्ट्रपति को भेजने और जिला स्तरीय समस्या के जल्द ही समाधान का आश्वासन दिया ।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुब्रत सिंह सनी , प्रदेश सचिव रणजीत सिंह सलूजा , लाल पद्माकर सिंह , आर.बी पांडे , सेवादल अध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी , युवा कांग्रेस के अध्यक्ष वरुण मिश्रा , मीडिया प्रभारी राजदेव शुक्ल , विधि प्रकोष्ठ के महासचिव कमर खान, जिला प्रवक्ता अमोल बाजपेयी, जिला महासचिव ओम प्रकाश त्रिपाठी चौटाला,जिला पंचायत सदस्य निकलेश सरोज, विजयपाल, नंदलाल मौर्या, अतहर नबाब, राम कुमारी , पूनम कोरी ,रेखा, नंदलाल मौर्य , शक्ति प्रसाद तिवारी , अतिउल्लाह अंसारी , इमरान मोनू , राजेश ओझा , राहुल मिश्र, जिला प्रवक्ता अमोल बाजपेई , विनोद पांडेय, छोटेलाल प्रजापति, मानिक चंद्र श्रीवास्तव, शहर उपाध्यक्ष महेश मिश्रा , अमित सिंह , इमरान अहमद , पवन मिश्र कटावा , शीतला प्रसाद साहू , मो उस्मान , युवा नेता जीशान अहमद , प्रेम प्रकाश अग्रहरि, विनय विक्रम सिंह, राजेश श्रीवास्तव, अमरीश पाठक जिगर ,पंकज सिंह आदि मौजूद रहे ।
भवदीय
अभिषेक सिंह राणा
अध्यक्ष
जिला कॉंग्रेस कमेटी सुल्तानपुर

तान्या सिंह ने 12वीं की परीक्षा में 500 में से 500 अंक किए हासिल।