टांटिया नगर चौराहे के पास सुबह हुए छात्रों के हादसे से अभी तक सहमे है लोग,क्या था पूरा मामला देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 790

- Advertisement -

सुल्तानपुर में आज सुबह अयोध्या-प्रयागराज नेशनल हाइवे पर हुआ बड़ा हादसा। एक बाइक पर सवार तीन युवकों को विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि दो युवको की सड़क पर गिरते ही मौत हो गई। वही एक अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गया,जिसे आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

- Advertisement -


टांटिया नगर के पास सुबह हुए हादसे से अभी तक सहमे है लोग,क्या था पूरा मामला देखे रिपोर्ट।

मिली जानकारी के अनुसार घटना गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टाटिया नगर स्थित बाईपास की है। एक बाइक पर सवार होकर केएनआई कस्बा से तीन छात्र फरीदीपुर स्थित केएनआई एमटी कॉलेज जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस UP 70 CT 9175 ने बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही बाइक सीधे बस के चक्के के नीचे आ गई।

जबकि दो छात्र कुछ दूरी पर जा गिरे और एक छात्र दूसरी तरफ गिरा। स्थानीय लोग मौके पर पहुंच कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया,जहाँ डाक्टरों ने दो छात्रों मृत्यु घोषित कर दिया। जबकि एक कि हालत गंभीर देख उसे लखनऊ के लिये ट्रांसफर कर दिया। मृतक छात्रों की पहचान राजेशवर,दिव्यांश, कुलदीप यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शारिरिक रूप से अक्षम दिब्यानगो के लिए सांसद मेनका गांधी ने बांटे मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल,

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


शारिरिक रूप से अक्षम दिब्यानगो के लिए सांसद मेनका गांधी ने बांटे मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल,