जनपद में सीडीओ अतुल वत्स की अध्यक्षता में किसान दिवस की हुई शुरुआत।किसानों ने रखी अपनी समस्याएं।

0 171

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में प्रत्येक बुधवार को पूर्व की भांति किसान दिवस को शुरू कर दिया गया।इसी कड़ी में आज बुधवार को विकास भवन के सभागार में सीडीओ अतुल वत्स की अध्यक्षता में किसान दिवस शुरू हुआ,जिसमे आये हुए किसानों ने अपनी समस्या रखी जिसको सीडीओ अतुल वत्स ने संबंधित अधिकारियों को अगली किसान दिवस तक समस्या का निस्तारण करने का निर्देश दिया हैं।

- Advertisement -


जनपद में सीडीओ अतुल वत्स की अध्यक्षता में किसान दिवस की हुई शुरुआत।किसानों ने रखी समस्याएं।

राष्ट्रीय किसान दिवस 23 दिसंबर को भारत के पांचवें प्रधान मंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती के उपलक्ष्य में पूरे देश में मनाया जाता है। चौधरी चरण सिंह ने ही कृषि क्षेत्र में कुछ सबसे उल्लेखनीय सुधार किए।इसी को दृष्टिगत रखते हुए भाजपा सरकार ने 2021 के 23 दिसंबर से प्रत्येक जनपद में बुधवार को किसान दिवस का आयोजन शुरू किया,जो पूर्व में हुई विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद बंद कर दिया गया था अब जा कर किसान संगठनों की मांग पर सुल्तानपुर जनपद में प्रत्येक बुधवार को पूर्व की भांति किसान दिवस को शुरू कर दिया गया।इसी कड़ी में आज बुधवार को विकास भवन के सभागार में सीडीओ अतुल वत्स की अध्यक्षता में किसान दिवस शुरू हुआ,जिसमे आये हुए किसानों ने अपनी समस्या रखी जिसको सीडीओ अतुल वत्स ने संबंधित अधिकारियों को अगली किसान दिवस तक समस्या का निस्तारण करने का निर्देश दिया हैं।

प्रयागराज हिंसा मास्टरमाइंड के घर चला बुलडोजर,तो पूर्व आईपीएस ने कर दी ट्वीट, “गुंडई करोगे तो क्या होगा समझ ही गये होंगे,कायदे से अपनी औकात में रहो”पर छिड़ गई चर्चा गर्म।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


प्रयागराज हिंसा का मास्टरमाइंड के घर चला बुलडोजर,” गुंडई करोगे तो क्या होगा समझ ही गये होंगे,कायदे से अपनी औकात में रहो” पर छिड़ी चर्चा गर्म।