कोरोनोकाल में आशा कार्यकर्ताओं के आये मानदेय में खुशबक्शीस मांगने की शिकायत पर चार बीसीपीएम पर हुई कार्यवाही, देखे रिपोर्ट।

0 633

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहां कोरोनो काल मे गांव गांव में अगर कोई स्वास्थ्य कार्यकर्ता दिख रहे थे तो वह थी आशा कार्यकर्ता, फ्रंट लाइन पर खड़ी हो कर अपने और अपने परिवार का जान जोखिम में डाल कर वह कोरोनो वालेंटियर का काम कर रही थी साथ ही साथ घर घर सर्वे कर जागरूक करने का काम भी कर रही ।

- Advertisement -


कोरोनोकाल में आये मानदेय में आशा कार्यकर्ताओं से खुशबक्शीस मागने के मामले में चार बीसीपीएम पर हुई कार्यवाही, देखे रिपोर्ट।

,उसी मामले को लेकर आशा बहुओ का दो साल बीतने के बाद अब जा कर उस दौर का मानदेय आया, और वह भी मात्र 12 हजार रुपये लेकिन उस पैसे को पाने के लिए जनपद की आशा कार्यकर्ताओं के पैसे की बन्दर बाँट देखी जा रही हैं उसकी शिकायत जनपद के सीएमओ तक पहुँची की कोरोनो दौर के मानदेय को पाने के लिए खुशबक्शीस विभाग में देनी पड़ेगी,इस पूरे प्रकरण पर सीएमओ डॉ डीके त्रिपाठी ने बताया जनपद के कई chc phc से शिकायत आई है जिस पर कार्यवाही करते हुए चार chc के बीसीपीएम को हटाया गया है। इस पूरे प्रकरण पर जनपद के सीएमओ डॉ डीके त्रिपाठी क्या कहते है आप भी सुने।

80दशक कय सुपर हिट गाना अगुरी मा डसले बिया नगीनिया के अभिनेता से भय मुलाकात, जनम जनम का प्यार बा में करत बाटे एक्टिंग।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


80दशक कय सुपर हिट गाना अगुरी मा डसले पिया नगीनिया के अभिनेता से भय मुलाकात, जनम जनम का प्यार बा में करत बाटे एक्टिंग।