KD NEWS LIVE

इस हफ्ते वीर महान ने अबतक की दर्ज की सबसे बड़ी जीत।,देखे वीडियो रिपोर्ट

0 190

डब्ल्यू डब्ल्यू ई रॉव के इस हफ्ते के एपिसोड में वीर महान ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उन्होंने रॉ में 15 बार के पूर्व दिग्गज चैंपियन रे मिस्टीरियो को शिकस्त दी। वीर महान और रे मिस्टीरियो का यह पहला मुकाबला था। इसी वजह से इसे उनके करियर की सबसे बड़ी जीत तो नही कहा जा सकता है।


इस हफ्ते वीर महान ने अबतक की दर्ज की सबसे बड़ी जीत।,देखे वीडियो रिपोर्ट

वीर महान के इस मैच का ऐलान पहले नहीं किया गया था, लेकिन शो के दौरान इस बात का ऐलान किया गया और शो के आखिरी आधे घंटे में इस मुकाबले की शुरुआत हुई। महान ने शुरुआत से ही मैच में दबदबा बनाया। रे मिस्टीरियो ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन उन्हें ज्यादा कामयाबी नहीं मिली। वीरमहान ने रे मिस्टीरियो को रिंग के बाहर भी पटक दिया। एक बार वो जरूर अपने मूव को मिस कर गए थे, लेकिन रे इसका फायदा उठा ही नहीं पाए।

रे मिस्टीरियो के सही समय पर हटने की वजह से वीर महान जाकर रिंग पोस्ट से टकरा गए और रिंग के बाहर जाकर गिरे। हालांकि वीर महान ने पहले डॉमिनिक को बिग बूट दिया और फिर उनके ऊपर मिलियन डॉलर आर्म लगाते हुए बैरिकेड पर पटका। इसके बाद उन्होंने रिंग में एंट्री की और रे को उन्होंने रिंग में पटक दिया।

वीरमहान ने फिर रे मिस्टीरियो को अपने सबमिशन मूव सर्विकल क्लच में जकड़ लिया और रे मिस्टीरियो के पास टैपआउट करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। वीर महान और रे मिस्टीरियो के बीच यह मुकाबला करीब 3 मिनट और 49 सेकेंड चला। हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा कि वीर ने रे को रिंग में बुरी तरह धराशाई कर दिया।

वीरमहान की अप्रैल से ही WWE में मिस्टीरियी फैमिली के खिलाफ दुश्मनी देखने को मिल रही है। हालांकि अब वीर महान ने डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो को अलग-अलग सिंगल्स मैचों में क्लीन तरीके से हरा दिया है। इसी वजह से ऐसा लग रहा है कि यह दुश्मनी अब खत्म हो जानी चाहिए और वीर को एक नया प्रतिद्वंदी मिलना चाहिए। या फिर उन्हें Money in the Bank में शामिल होने का मौका भी दिया जा सकता है।

सीडीओ अतुल वत्स(आईएएस) ने जनपद में अमृत सरोवर की दी अपडेट जानकारी, देखे सैकड़ों के ऊपर तालाबो की बन गई हैं स्टीमेट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


जनपद में 285 अमृत सरोवर का हुआ चयन,क्या है अपडेट रिपोर्ट,सुने सीडीओ अतुल वत्स की जुबानी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: