बाहुबली सोनूसिंह का टूटता तिलिस्म?,आखिर क्यों चचेरेभाई भी खुल कर उतर रहे खिलाफ और दर्ज करा रहे हैं मुकदमा,देखे पुरी रिपोर्ट।

0 1,357

- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद के बाहुबली पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत नही हुआ की एक बार फिर सोमवार को एक मुकदमा दर्ज हो जाने से चर्चा में आ गए। बताया जा रहा है कि इस बार उन पर गांव की आबादी की जमीन पर चचेरे भाइयों से गाली-गलौज और जमीन हड़पने के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

- Advertisement -


बाहुबली सोनूसिंह का टूट रहा है तिलिस्म?, चचेरेभाई भी खुल कर उतरे खिलाफ, दर्ज करा रहे हैं मुकदमा।

गौरतलब हो कि थाना क्षेत्र धनपतगंज के गांव मायांग के निवासी पूर्व विधायक सोनूसिंह पर गम्भीर धाराओं में , एक और मुकदमा दर्ज हुआ ।चचरे भाइयों की जमीन और सरकारी जमीन को कब्जाने तथा पुराने रास्ते पर निर्माण कर उसको बंद करने की तहरीर की दी गयी है। आरोप है कि पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह , पैतृक मकान पर , चचेरे भाइयों की जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे हैं । साथ ही गांव की सड़क पर दीवाल बनाकर हजारों वर्ष पूर्व के सार्वजनिक रास्ते को बंद कर कब्जा करने का प्रयास कर रहे है ।चचेरे भाइयों को रोकने पर मां बहन की भद्दी -भद्दी गालियां देने ,तथा घर से भगाने और गोली मारने की धमकी भी दिए हैं ।सूर्यभद्र सिंह पुत्र स्व० रणभद्र सिंह ,मणिभद्र सिंह पुत्र स्व० जयभद्र सिंह व भूभद्र सिंह पुत्र स्व०भवभद्र सिंह की तहरीर पर 434 ,504, 506 ,सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 2 व 3 की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर , पुलिस कार्यवाई
में जुट गई है ।

भाजपा नेता और ट्राफिक पुलिस के बीच हुई जम कर झड़प,घंटो बस अड्डे के आगे बना रहा जाम का माहौल,हुआ वीडियो वायरल

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


भाजपा नेता और ट्राफिक पुलिस के बीच हुई जम कर झड़प,घंटो बस अड्डे के आगे बना रहा जाम का माहौल,हुआ वीडियो वायरल