सुल्तानपुर-स्कूल वाहनों के फ़िटनेस को लेकर एआरटीओ ने सड़क पर किया सघन चेकिंग अभियान, प्रबंधको में मची खलबली।

0 522

- Advertisement -

सुल्तानपुर शहर के पायगीपुर चौराहे के पास मंगलवार को उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एआरटीओ और ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर द्वारा प्राइवेट और स्कूल वाहनों के साथ साथ ओवरलोड वाहनों का टीमों ने आकस्मिक निरीक्षण शुरू कर दिया। इस दौरान कई ट्रकों बसों का चालान भी हुआ इस पूरे मामले पर एआरटीओ नंद कुमार से जानकारी ली गई तो उनका कहना था। इस वक्त ओवर लोड वाहनों के साथ अनफिट स्कूल बसों के खिलाफ अभियान चलाया गया। यह अभियान अप्रैल तक जारी रहेगा। प्रबंधको को कहा गया कि फिटनेस 26 तक करवा लें लेकिन उनलोगों द्वारा उदाशीनता बरतने की वजह से कार्यवाही शुरू की गई हैं।

- Advertisement -


स्कूल वाहनों के फ़िटनेस को लेकर एआरटीओ ने किया सघन चेकिंग अभियान, प्रबंधको में मची खलबली।

अभियान के अंतर्गत मानकों को पूरा न करने वाले वाहनों के खिलाफ चालान, सीज करना और ब्लैक लिस्ट करने की कार्रवाई की जाएगी। हम लोग सड़कों और स्कूलों में जाकर स्कूली वाहनों की फिटनेस, अग्नि शमन यंत्र, फर्स्ट एड बॉक्स, सुरक्षा जाली, की जांच की जा रही है। स्कूल प्रशासन को स्कूल बसों के मानकों को पूरा कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में एक विशेष सेल बनाकर टैबलेट के माध्यम से चालकों और परिचालकों को यातायात के नियमों की जानकारी देकर पालन करने के निर्देश दिए गए। स्कूलों के प्रबंधकों को वाहनों की फिटनेस व अन्य मानक समय से पूर्ण कराने के निर्देश दिए गए है। निर्देशों का पालन न करने पर स्कूल बसों के रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र निरस्त करने की चेतावनी भी दी गई है।

सरकारी अस्पताल में नही दिखता ऐसा नजारा,हुआ वीडियो वायरल,बीएससी नर्सिंग स्टूडेंट नेहा तिवारी की हो रही हैं चारो तरफ चर्चा,देखे पूरा क्या हैं माज़रा,देखे वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।


सरकारी अस्पताल में नही दिखता ऐसा नजारा,बीएससी नर्सिंग स्टूडेंट नेहा तिवारी की हो रही हैं चारो तरफ प्रसंसा।