सुल्तानपुर-सुबह से एमएलसी चुनाव में डीएम एसपी रहेंगे मुस्तैद, किसी भी आशंका पर होगी जबरदस्त कार्यवाही,देखे क्या कहा डीआईजी ने।

0 223

- Advertisement -

विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) पद के चुनाव के लिये शुक्रवार की अपरान्ह में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। सुलतानपुर जनपद के जिलाधिकारी रवीश गुप्ता के कुशल निर्देशन में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व सफलतापूर्वक सम्पन्न कराये जाने के लिए (एमएलसी) पद के चुनाव के लिये शुक्रवार की अपरान्ह में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया।

- Advertisement -


सुबह से एमएलसी चुनाव में डीएम एसपी रहेंगे मुस्तैद, किसी भी आशंका पर होगी जबरदस्त कार्यवाही।


जिलाधिकारी द्वारा पोलिंग पार्टियों के रवानगी के समय निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी द्वारा निरीक्षण के दौरान निर्वाचन सामग्री/स्टेशनरी, मतपत्रों, मतदाता सूची, वाहन व्यवस्था, लॉ एण्ड आर्डर आदि के बारे में जानकारी प्राप्त की गयी तथा सम्बन्धित को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी आवश्यक व्यवस्थाएं ससमय पूर्ण कर ली जायें, ताकि 09 अप्रैल को होने वाले मतदान में किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने पोलिंग पार्टियों की रवानगी का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश पोलिंग पार्टियों, सेक्टर मजिस्ट्रेट व जोनल मजिस्ट्रेट आदि को दिये तथा यह भी निर्देश दिया कि शनिवार को प्रातः 08 बजे से मतदान प्रारम्भ कर दिये जायें और अपने-अपने क्षेत्र में निरन्तर भ्रमणशील रहकर शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तथा पारदर्शी ढंग से मतदान प्रक्रिया सम्पन्न करायें।
गौरतलब हो कि अमेठी व सुलतानपुर में कुल 3895 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे, जिसमें सुलतानपुर से 2हजार220 व अमेठी के 1675 मतदाता होंगे। एमएलसी चुनाव 09 अप्रैल को प्रातः 08 बजे से सायं 04 बजे तक जनपद सुलतानपुर के 15 मतदान केन्द्रों पर सम्पन्न कराया जायेगा। अमेठी व सुलतानपुर के कुल 28 मतदान केन्द्रों की मतगणना 12 अप्रैल को प्रातः 08 बजे से सरदार बल्लभ भाई पटेल सामुदायिक भवन, नगर पालिका परिषद सुलतानपुर जो पं0 राम नरेश त्रिपाठी सभागार के पीछे हैं सम्पन्न होगी।
इस पूरे मामले पर जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र ने मीडिया को ब्रीफ किया।

के.डी न्यूज़ यूपी कि
आपडेट खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें।

राजाभइया, धनंजय सिंह, बृजेश सिंह, जैसे बाहुबलियों की एमएलसी चुनाव में एंट्री के बाद पूर्वांचल में हुए कांटे की टक्कर,देखे सनसनीखेज रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें


राजा भइया धनंजय सिंह बृजेश सिंह जैसे बाहुबलियों की एमएलसी चुनाव में एंट्री के बाद पूर्वांचल में हुए कांटे की टक्कर।