सुल्तानपुर-जीतने के बाद एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने प्रधानों और बीडीसी के बारे में क्या कह दी बात,देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 893

- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद में सदस्य विधान परिषद के चुनाव में पांचवी बार जीते सुल्तानपुर अमेठी सीट पर भाजपा प्रत्याशी शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए रिश्वत खोरी पर सीधे सीधे तौर पर कहा कि प्रधानों बीडीसी से रिश्वत खोरी बंद हो वह चाहे ब्लॉक पर या विकास भवन में हो।

- Advertisement -


जीतने के बाद एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने प्रधानों और बीडीसी के बारे में क्या कह दी बात।


बताते चलें कि शैलेन्द्र प्रताप सिंह यहां से पांचवी बार विधान परिषद के सदस्य निर्वाचित हुये हैं। विपक्षी प्रत्याशी शिल्पा प्रजापति को 1269 मतों से पराजित किया है। शैलेन्द्र प्रताप सिंह को2480 तो वहीं शिल्पा को1211 मत मिले हैं। वहीं शैलेन्द्र सिंह की जीत की खबर मिलते ही कार्यकर्ता उत्साहित हो उठे और उनके दीवानी चौराहे स्थित आवास पर समर्थक बधाई देने पहुंच गए। इस दौरान लोगों ने अबीर गुलाल उड़ा कर अपनी खुशी का इजहार किया। वहीं मीडिया से रूबरू हुये शैलेन्द्र ने कहा कि अब से ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों से ब्लाकों और विकास भवन में ह्यो रही रिश्वतखोरी बन्द की जाएगी।जिलाधिकारी कार्यालय से प्रमाण पत्र लेकर निकले एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने मीडिया से क्या कहा आप भी सुने।

बाईट- शैलेन्द्र प्रताप सिंह नवनिर्वाचित एमएलसी।

बुलडोजर बाबा की पुलिस जब पहुंची बुलडोजर के साथ गांव में, खौफ से आनन फानन में अपराधी ने किया सरेंडर,देखे जबरदस्त स्टोरी।

अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


बुलडोजर बाबा की पुलिस जब पहुंची बुलडोजर के साथ घर, खौफ से आनन फानन में अपराधी ने किया सरेंडर,देखे जबरदस्त स्टोरी।