बीती रात सुलतानपुर पुलिस की हुई बदमाशों से जबरदस्त मुठभेड़,पुलिस का लंगड़ा ऑपरेशन जारी देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 1,105

- Advertisement -

बीती रात सुलतानपुर पुलिस ने जबरदस्त कार्यवाही की।स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस ने मुखविर की सूचना पर रात में मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों की घेराबंदी और मुठभेड़ हो गई बताते चलें कि बीते 15 अप्रैल को अन्नपूर्णा भोजनालय के मालिक अमित गुप्ता को बदमाशों द्वारा गोली मारकर उनका बैग लूट लिया था उसी के संबंध मे मुखबिर से प्राप्त सूचना के क्रम में कोतवाली देहात क्षेत्र में घेराबंदी की गई।

- Advertisement -


बीती रात सुलतानपुर पुलिस की हुई बदमाशों से जबरदस्त मुठभेड़,पुलिस का लंगड़ा ऑपरेशन जारी देखे रिपोर्ट।

कोतवाली नगर एवं स्वाट टीम को बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाश आते दिखे, जिन्हें पुलिस पार्टी द्वारा रोका गया। रोकने के इशारे पर उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर ही फायर शुरू कर किया जिसमें कोतवाली नगर का आरक्षी रोहित यादव घायल हुआ। जवाबी फायरिंग में मोटरसाइकिल सवार राहुल @ रंजीत कुमार मिश्रा पुत्र देवी प्रसाद मिश्रा निवासी कोरोउन, धनपतगंज 2- सचिन जयसवाल @ शशांक पुत्र विमल जयसवाल निवासी अयोध्या नगर थाना पीपरपुर जनपद अमेठी तथा 3- शुभम जायसवाल पुत्र कमलेश जायसवाल निवासी धनपतगंज बाजार थाना धनपतगंज गोली लगने से घायल हुए। मजरुबों को उपचार हेतु पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचा एक चाकू, 5 मोबाइल तथा अन्य संदिग्ध सामग्री बरामद हुई है। इस संबंध में अभियुक्त गण से विस्तृत पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने अमित गुप्ता के साथ हुई घटना का इकबाल किया है।

इस पूरे मामले पर घटना स्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र ने मीडिया मामले से अवगत कराया

संगम नगरी प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या से फैली सनसनी,दो शनिवार के बीच मे 14 हत्याओं से पुलिस हुई सन्न।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें।


प्रयागराज मे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से मचा हाहाकार, दो शनिवार के बीच 14 हत्याएं,देखे रिपोर्ट।