सुल्तानपुर जनपद में पिछले हफ्ते टीकाकरण के दौरान हुई बच्चे की मौत के मामले पर सीएमओ का खुलासा कर दिया हैरान,साथ ही दिया नसीहत का संदेश, देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 411

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में पिछले हफ्ते टीकाकरण के दौरान हुई बच्चे की मौत के मामले पर सीएमओ ने कर दिया खुलासा, देखे पूरी रिपोर्ट।

*सुल्तानपुर जनपद में पिछले हफ्ते टीकाकरण के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई और दर्जन भर बच्चों के बीमार होने की जानकारी मिली थी।उस मामले पर सीएमओ डॉ डीके त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला बल्दीराय ब्लाक के ऐंजर गांव अंतर्गत कनकपुर प्राइमरी विद्यालय में चल रहे टीकाकरण कैंप का हैं।मामले की जानकारी मिलते ही बच्चे के मौत के मामले पर जिला प्रतिरक्षण अधिकारी को जांच सौंपी गईं और खुद मैं जा कर एक एक बच्चों को देखा। बच्चे के मौत पर पोस्टमार्टम भी करवाया।

- Advertisement -


सुल्तानपुर जनपद में पिछले हफ्ते टीकाकरण के दौरान हुई बच्चे की मौत के मामले पर सीएमओ ने कर दिया खुलासा, देखे पूरी रिपोर्ट।

सीएमओ डॉ डीके त्रिपाठी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि।जांच टीम की जो आख्या मिली बच्चे के फेफड़े की कोई प्रॉब्लम थी जिसकी वजह से उस बच्चे की मौत हो गई

सीएमओ डॉ डीके त्रिपाठी ने आगे बताया कि इस भ्रांति में ना पड़े की टीकाकरण से बच्चे की मौत हुई है।बच्चे को पहले से जो है कुछ दवाइयां चल रही थी और उसकी तबीयत पहले से गड़बड़ थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि बच्चे के फेफड़े में कुछ कलेक्शन मिला है। जिसके क्रम में यह निष्कर्ष निकला है कि बच्चे को कोई प्रॉब्लम पहले से थी जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हुई है । आप के माध्यम से लोगों से अनुरोध है कि इस भ्रांति में ना आये और बच्चों का टीकाकरण जरूर कराए।

अपने फौजी पति के लिए पत्नी ने अनूठे अंदाज में किया स्वागत सब हो गये हैरान और परेशान।देखे पूरी खबर।