सुल्तानपुर/-किन्नरों की कहाँ हुई गैंगवार,कितनों का फूटा सर देखे क्या था पूरा मामला,पेश है रिपोर्ट।

0 1,333

- Advertisement -

माफिया या क्रिमिनल में आप लोगो ने बहुत बार एरिया में वर्चस्व को लेकर गैंगवार सुनी होगी उसी तरीके से एरिया में वर्चस्व को लेकर सुलतानपुर जनपद में किन्नरों का आपस में विवाद का मामला सामने आ रहा है। हाल ये रहा कि एक पक्ष के किन्नर ने न सिर्फ दूसरे पक्ष के किन्नर की जमकर पिटाई कर दी बल्कि उसकी तरफ के दो किन्नरों को उठा ले जाने की जानकारी मिली। वहीं सूचना पर पुलिस ने आरोपी किन्नरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ साथ किन्नरों को भी उनके चंगुल से छुड़वा और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

- Advertisement -


सुल्तानपुर-किन्नरों की गैंगवार में कइयों का फूटा सर देखे क्या था पूरा मामला।

वीओ- दरअसल ये मामला है कादीपुर कोतवाली का। जहां जौनपुर जिले के शाहगंज की रहने वाली दीपा किन्नर बुद्धवार को अपने साथियों के दोस्तपुर से कादीपुर वापस लौट रही थी। रास्ते में सरैया बाजार में बबिता किन्नर ने अपने साथियों के साथ दीपा और उसके साथियों को रोक लिया और विवाद करने लगी। इसी विवाद के दौरान बबिता किन्नर ने अपने साथियों के साथ मिलकर शालू की जमकर पिटाई की और दीपा के गले की चैन खींच ली। इतना ही नही बेखौफ बबिता ने अपने साथियों के साथ मिलकर विशाखा और मुस्कान को भी अगवा कर अपने साथ ले गए। इसी की सूचना लेकर आनन फानन में दीपा किन्नर कादीपुर कोतवाली पहुंचीं और पूरे मामले की लिखित शिकायत की।

बाइट- काजल किन्नर- दीपा किन्नर की गुरु

वीओ- वहीं सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपी बबिता किन्नर समेत उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही अगवा की गई विशाखा और मुस्कान को भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल करने के साथ साथ आरोपी किन्नरों पर कार्यवाही में जुट गई है।

Kdnews-“इस प्यार को क्या नाम दूं”यह गाना इस कहानी पर सटीक बैठ रहा है, देखे सनसनीखेज मामला।