सुल्तानपुर-इनोवाक्रिस्टा कार से नील गाय से जा टकराई। कार के उड़े परखच्चे।

0 152

- Advertisement -

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार से टकराई नीलगाय

सुल्तानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे हैं जो थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार रात किमी 158 पर तेज रफ्तार इनोवा क्रिस्टा कार सामने से आ रही नील गाय से जा टकराई। जहां कार के परखच्चे उड़ गए वही नील गाय उछल कर दूर जा गिरी और उसकी मौत हो गई। यह गनीमत रही कि चालक समेत तीन लोग कार पर सवार थे और वो बाल-बाल बच गए हैं।
किमी 158 की घटना
मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर में आज रात करीब 8:30 बजे के आसपास पूर्वांचल एक्सप्रेस के किमी 158-2 पर एक इनोवा क्रिस्टा कार लखनऊ से बनारस की ओर जा रही थी। कार के आगे एकाएक नीलगाय आई और कार से टकराकर गई जिससे मौके पर कार खराब हो गई। वही नीलगाय एक्सप्रेस वे की पीली पटरी के अंदर मृत अवस्था में पड़ी थी। यूपीडा के सेफ्टी टीम के मैनेजर राजेश पांडे ने जेसीबी मंगाकर उसे हटवाया।
वाराणसी के रहने वाले हैं कार सवार
उधर खराब हुई कार को हटाने के लिए क्रेन बुलाई गई। क्रेन से कार को हटाया गया। बताया जा रहा है कि कार पर डॉ राघवेंद्र (49) पुत्र गुप्तेश्वर नाथ पांडे उम्र 49 व डॉक्टर प्रवीण कुमार (44) पुत्र भुवनेश्वर नाथ बैठे थे। कार शाकिर अली (24) पुत्र मोहम्मद गफ्फार चला रहा था। यह सभी वाराणसी के काशी विद्यापीठ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

- Advertisement -

बालीवुड़-उर्फी जावेद के बयान ने मचाई खलबली,हिंदू और मुस्लिम को लेकर क्या कह गईं उर्फी जावेद।

अपडेट ख़बरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


हिंदू और मुस्लिम को लेकर ये क्या कह गईं उर्फी जावेद, बयान ने मचाई खलबली

सुल्तानपुर-कंचन गुप्ता के घर पहुंचकर व्यक्त की शोक संवेदना और हर संभव मदद का भाजपाइयों ने दिलाया भरोसा।