सुल्तानपुर-मतदान की रात ही बीती की सुबह सुबह ठाकुर और दलित में क्यों चले चले लाठी डंडे, क्या था पूरा माज़रा देखे पूरी खबर की रिपोर्ट।

0 1,333

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है ।अभी विधानसभा चुनाव की रात ही बीती थी कि सुबह सुबह रास्ते के विवाद ने इतना तूल पकड़ा की दो पक्षो में लाठी डंडे खूब चले।हाल यह रहा की धारदार हथियार और हवाई फायरिंग किये जाने की सूचना मिली।फिलहाल पुलिस ने इसे रास्ते का विवाद बता रही है।

- Advertisement -


सुल्तानपुर-विधानसभा चुनाव के मतदान की रात ही बीती की सुबह ठाकुर और दलित में चले लाठी डंडे,एक की हुई मौत ,देखे पूरी खबर की रिपोर्ट।

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

दलित युवक की लंभुआ में हुई मौत का मामला। जिलाधिकारी आवास पर परिजनों ने किया गुस्से का इजहार, चीख चीखकर रोए मां और बहन। परिजनों ने हत्या के पीछे ठहराया पुलिसिंग को दोषी। चीख चीखकर बोले परिजन, थाने से भगाए जाते रहे हम लोग, नहीं मिला न्याय। प्रदर्शन स्थल पर मौजूद क्षेत्राधिकारी सतीशचंद्र शुक्ल व नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के आगे खुली पुलिसिंग की पोल।

गौरतलब हो कि लंभुआ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शिवगढ़ बाजार के निकट स्थित चौदहवां गांव का यह मामला आ रहा है जिसमे दलित और क्षत्रिय समुदाय के बीच रास्ते के विवाद को लेकर आपस मे खूब लाठी-डंडे,चले एक की मौत और कुछ लोगो के घायल होने की सूचना आ रही है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को क्षत्रिय और दलित बिरादरी में खूनी संघर्ष हो गया। धारदार हथियार और लाठी डंडों से वार किया गया। फायरिंग की भी जानकारी मिल रही है। दलित पक्ष से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गया है इस पूरे मामले पर पुलिस की मीडिया सेल से पत्रकारों को जानकारी दी गई कि। आज दिनांक 28-02-2022 को सुबह 8 बजे थाना लंभुआ के मलाक तुला पुर में अशोक सिंह और राम नरेश के बीच रास्ते को विवाद हुआ जिसमे राम नरेश उम्र 60वर्ष, मनोज कुमार s/o राम नरेश उम्र 30वर्ष ,जितेंद्र s/o बैजनाथ उम्र 25वर्ष ,इन्नराजी w/o बैजनाथ उम्र 50वर्ष,पुष्पा d/o बैजनाथ उम्र 15 वर्ष घायल हुए जिनको ज़िला अस्पताल इलाज हेतु लाया गया जहा मनोज कुमार की मृत्यु हो गई ,पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है ,पोस्ट मॉर्टम आदि की विधिक कार्यवाही प्रचलित है ,आरोपीगण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ,शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। इस पूरे मामले पर सीओ सतीश चंद्र शुक्ल क्या कहते है आप भी सुने।

सुल्तानपुर- जनपद में मतदान रहा 56.42 प्रतिशत,देखे विधानसभा वार मतदानप्रतिशत का क्या रहा आंकड़ा,देखे रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए awadhi tak और kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


मतदान पांच बजे तक रहा 54.88 प्रतिशत,देखे विधानसभा वार मतदानप्रतिशत का क्या है आंकड़ा।