सुल्तानपुर-बीजेपी के लोग ABCD सुना रहे लेकिन जैसे काका गए हैं वैसे ही बाबा भी जाएंगे-अखिलेश यादव

0 595

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सुल्तानपुर की पांच विधानसभा सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। शहर के अमहट स्थित पुरानी हवाई पट्टी पर हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए अखिलेश ने पीएम नरेंद्र मोदी के साइकिल वाले बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जब से जनता नें इनकी खटिया खड़ी कर दी है तब से यह घाटिया बयान देकर साइकिल को बदनाम कर रहे हैं।

- Advertisement -


सुल्तानपुर-अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के लोग ABCD सुना रहे हैं जैसे काका गए वैसे ही बाबा भी जाएंगे।

वैसे यहां अखिलेश यादव के बयान में खास बात यह रही कि उन्होंने कांग्रेस और बसपा को अपने निशाने से दूर रखते हुए अपना सारा निशाना भाजपा, मोदी और योगी पर साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग ABCD सुना रहे लेकिन जैसे काका गए हैं वैसे ही बाबा भी जाएंगे। इसके बाद उन्होंने काका का अर्थ भी बताया बोले काका यानी काले कानून। वो यही नहीं रुके आगे कहा कि किसानों खाद मिली नहीं, जो बोरियां मिली उसमें से चोरी हो गई थी। बीजेपी पर हमलावर होते हुए अखिलेश बोले कि बीजेपी के बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं और सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर बाबा के दिए जानवर एक्सीडेंट करा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्वांचल का उद्घाटन करने क लिए कैंची दिल्ली से आई और फीता लखनऊ से और उनके बड़े नेता चार पहिया वाहन पर थे तो बुलडोजर बाबा पैदल। उन्होंने कहा कि सड़क पर हवाई जहाज उतारना समाजवादियों की सोच है पीएम मोदी गुजरात के कई बार मुख्यमंत्री रहे एक बार ऐसी सड़क नहीं बना पाए।
अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि आज चौथे चरण के प्रचार का आखरी दिन है पहली बार पांचवें चरण में प्रचार करने आया हूं। फिर उन्होंने कहा कि पहले चरण में जीत, दूसरे-तीरे और चौथे में समर्थन मिला अब पांचवें में उससे ज्यादा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कह रहे गर्मी उतार देंगे। लेकिन पहले-दूसरे चरण में जनता ने इतना वोट दिया कि वो ठंडे पड़ गए। तीसरे चरण में वोट पड़ा तो भाजपा के नेता सुन पड़ गए। और चौथे-पांचवें चरण में वोट पड़ेगा तो भाजपा शून्य पड़ जाएगी।

सुल्तानपुर-यूपी के हर जुल्म के खिलाफ खड़ी हुई प्रियंका और कांग्रेस-इमरान प्रतापगढ़ी।

अपडेट खबरों के लिए awadhi tak और Kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर-इमरान हाशमी व भूपेश बघेल ने कांग्रेस के पक्ष में किया जनसभा, देखे पूरी रिपोर्ट।