#सुल्तानपुर- #जनपद की #सांसदमेनकागांधी ने की #पूर्वमंत्रीविनोदसिंह के #समर्थन में की #सभा।

0 202

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद की सांसद मेनका गांधी ने की विनोद सिंह के समर्थन में की सभा

क्षेत्र में लगातार मिल रहा अपार समर्थन

- Advertisement -

आज भी भाजपा नेताओं के साथ कई मोहल्लों और गांव में विनोद सिंह ने किया जनसम्पर्क

27 फरवरी को भाजपा के समर्थन में मतदान करने का किया जा रहा अनुरोध

सुलतानपुर 188 विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी विनोद सिंह और उनके सारथी भाजपा नेताओं ने गांव गांव गली गली एक कर दी है और लगातार जनसम्पर्क कर विरोधियों की नींद उड़ा दी है। इसी कड़ी में आज शनिवार को सबसे पहले जनसम्पर्क की शुरुवात नगर के करौंदिया मोहल्ले से हुई जहां करौंदिया,शिवपुरी निराला नगर मोहल्ले में उन्होंने वृहद जनसम्पर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता प्रवीण अग्रवाल,अजय जायसवाल, दिनेश चौरसिया, विजय सिंह रघुवंशी, संदीप अग्रहरि,प्रवीण मिश्रा, बाली तिवारी,अतुल श्रीवास्तव उर्फ दीपक,अशोक कुमार श्रीवास्तव, सहित तमाम कार्यकर्ताओ ने उनके जनसम्पर्क अभियान में साथ मे लगे रहे। विनोद सिंह ने लोगों से अनुरोध किया कि आने वाली 27 फरवरी को भाजपा को मतदान कर मुझे मजबूत करें। विनोद सिंह ने आश्वस्त किया कि हर सुख दुख में वे सबसे पहले खड़े दिखाई पड़ेंगे।


सुल्तानपुर-सांसद मेनका गांधी ने पूर्वमंत्री विनोद सिंह के लिए भी जनसभा।

वहीं उसके बाद उनका जनसम्पर्क अभियान गांव की ओर रवाना हुआ। जहां सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार, इसकी शुरुवात राजापुर गांव से हुई जहाँ उन्होंने राजदेव मौर्य के यहां एक एक सभा को संबोधित किया। उसके बाद देनवा गांव में सतीश तिवारी के यहां भी आयोजित सभा में उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां लोगों के बीच बताई साथ ही लोगों से भाजपा को मजबूत करने की बात कही।वहीं जोलीमीरगंज, बसौंहा, वैदहा, सलारपुर, नेवाजी सरैया, बनमई,भटपुरा,भरथीपुर गांव में भी उन्होंने सभा को संबोधित किया।विनोद ने कहा कि मैं आप का भाई बेटा हूँ। आपके बीच अनुरोध करने आया हूँ। उन्होंने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत देश का नाम रोशन किया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से प्रदेश की कमान संभाली है तब से माफिया और बदमाशों की हालत खराब हो गई। पिछले 5 सालों में ये सभी अंडर ग्राउंड चुके हैं। उन्होंने कहा डबल इंजन की सरकार ने विकास की रफ्तार जो बनाई है वो टूटनी नही चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायक चुने जाने के बाद इस विधानसभा में विकास की रफ्तार बढ़ाई जाएगी। उन्होंने अनुरोध किया कि आने वाली 27 फरवरी को आप तो वोट करें ही साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने की बात कही।

*इसके बाद विनोद सिंह नगर क्षेत्र में पहुंचे, जहां सांसद मेनका गांधी की अगुवाई में सभा आयोजित की गई। इस दौरान मेनका ने पूर्व मंत्री विनोद को जितवाने का अनुरोध किया। मेनका ने कहा कि मैं हर समय उपलब्ध नही रहती हूँ, ऐसे में आपको ऐसे विधायक का चुनाव करना है जिसे आपसे कुछ नही लेना हो बल्कि आपकी मदद करनी हो।ऐसे में विनोद सिंह जैसा कोई नही। मेनका ने साफ कहा कि विनोद सिंह ने मेरे चुनाव मेरी निस्वार्थ मदद की हैं।

#सुल्तानपुर-#सपाप्रत्याशीअनूपसंडा का हुआ #वीडियोवायरल,देखे मंच से #मीडिया को कहा #दलाल,#पाकिस्तानपीएम की #बेगम तक को #भाषण में घसीटा।

अपडेट खबरो के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर-अनूप संडा के बिगड़े बोल,मंच से ही बना दिया दलाल,पाकिस्तान के पीएम की बेगम तक की हो गई बात,देखे वीडियो रिपोर्ट