सुल्तानपुर-चुनाव2022,#Kdnews12 के #चर्चितशो #हालक्याहैदिलोंका –में जब #गांव के #किसान ने कहा कि #बाबायोगी ने अकायमान सुगरा और लीलगाह छोड़ देहे आहय,तो खड़े लोगों की क्या थी राय, देखे #वीडियोरिपोर्ट।

0 614

- Advertisement -

चुनावविधानसभा2022 ,हाल क्या है दिलो का चर्चित शो में जब गांव के किसान ने कहा कि बाबा अकायमान सुगरा और लीलगाह छोड़ देहे आहय,तो खड़े लोगों ने लगाया ठहाका, विधानसभा189 के बरौसा के गांव नरायनपुर गांव हो रहे कार्यक्रम ने में लोगों ने अपनी राय रखी उसी की विस्तृत कवरेज लेकर के.डी न्यूज़ ने वीडियो रिपोर्ट तैयार किया आप भी देखे ।

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में पांच विधानसभा सीट है जिसमे सुल्तानपुर विधानसभा 188 सीट उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण विधानसभा सीट है, जहां 2017 में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की थी। इस बार सुल्तानपुर विधानसभा सीट के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में होंगे, यह जनता को तय करना है। हम आपके लिये विधानसभा 188,189 की विस्तृत कवरेज ले कर आये हैं।

#सुल्तानपुर,#विधानसभाचुनाव2022 का #चर्चितशो #हालक्याहैदिलोका …,देखे #विधानसभा188,189,कौन होगा #अगलासीएम,हुई #गरमागरमबहस। विधानसभाचुनाव2022, #सुल्तानपुर, का #चर्चितशो #हालक्याहैदिलोका।


#Kdnews12 चैनल के #चर्चितशो में जब #किसान ने कहा कि बाबा अकायमान सुगरा और लीलगाह छोड़ देहे आहय,तो खड़े लोगों ने—- देखे रिपोर्ट, स्थान #विधानसभा189 के #बरौसा

#चुनावीचर्चा2022 मे हुई #गरमागरमबहस,#चर्चितशो #हालक्याहैदिलोंका में किसी ने कहा #अखिलेश तो किसी ने कहा #योगी 22 में #अखिलेश ट्राई करें सत्ताईस में,देखे रिपोर्ट

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


,#चर्चितशो “हाल क्या है दिलों का–” में कुछ लोगों की राय #योगी 22 में #अखिलेश ट्राई करें सत्ताईस में,देखे #गरमागरमबहस रिपोर्ट।