#प्रतापगढ़-#बीजेपीसांसदसंगमलालगुप्ता की #पिटाई का हुआ #वीडियोवायरल, #सीओ पर #गिरीगाज,लगभग #सैकड़ों लोगों पर #मुकदमा दर्ज।

0 818

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता पिटाई के मामले में सीओ लालगंज जगमोहन सिंह पर गाज गिरी है। शासन ने जगमोहन सिंह को निलंबित कर दिया है।

आपको बता दें कि सांगीपुर ब्लॉक सभागार में शनिवार को गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था। इसमें जारी हुए प्रोटोकॉल के मुताबिक सांसद संगमलाल गुप्ता को बतौर मुख्य अतिथि दोपहर एक बजे वहां पहुंचना था लेकिन वह देर से पहुंचे। इस बीच कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी एवं उनकी बेटी रामपुरखास विधायक आराधना मिश्र (मोना) लगभग 2 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गईं।
समर्थक नारेबाजी करते हुए उन्हें मंच तक ले गए। इसी के ठीक पांच मिनट बाद सांसद संगमलाल गुप्ता पहुंचे तो उनके समर्थक भी नारेबाजी करते हुए उन्हें मंच तक ले गए। इसी से माहौल गरमा गया और दोनों के समर्थकों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। अगले ही पल समर्थक एक-दूसरे से भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई।

- Advertisement -


#प्रतापगढ़-#बीजेपीसांसदसंगमलालगुप्ता की #पिटाई का हुआ #वीडियोवायरल, #सीओ पर #गिरीगाज,लगभग #सैकड़ों लोगों पर #मुकदमा दर्ज

पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़कर ब्लॉक पर तीन थानों की फोर्स तैनात कर दी। बवाल की वजह से कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। देरशाम एफआईआर की मांग को लेकर भाजपा सांसदों संगमलाल गुप्ता और विनोद सोनकर ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ लखनऊ-वाराणसी हाईवे जाम कर दिया।

इसके बाद लालगंज कोतवाली में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, रामपुरखास से कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा मोना समेत 27 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा समेत विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट किया और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

#Sultanpur-#गरीबकल्याणमेले के #उद्घाटन में #लाभार्थियों को #उज्वलायोजना के तहत #निःशुल्क दिया गया #गैसकनेक्शन और #पीएमआवास की दी गई #चाभी।

अपडेट खबरो के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#Sultanpur-#गरीबकल्याणमेले के #उद्घाटन में लाभर्थियों को #उज्वलायोजना के तहत #निःशुल्क #गैसकनेक्शन का वितरण व दी गई #पीएमआवास की #चाभी।