टीवी,बाइक और लूट के रुपए के साथ लुटेरा गिरफ्तार, हाल ही में शिक्षक के यहाँ हुई लूट में भी थे आरोपी सामिल।

0 375

- Advertisement -

     SCRIPT:- 

सुल्तानपुर में पुलिस ने पश्चिम बंगाल के रहने वाले शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश ट्रक ड्राइवर से बीस हज़ार की लूट समेत सहित कई मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने उसके पास से अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस, लूटी गई टीवी,बाइक और लूट का दो हज़ार रुपए बरामद कर लिया।

- Advertisement -


लिफ्ट मांग कर वारदात करने वाला पश्चिम बंगाल का लुटेरा चढ़ा पुलिस के हत्थे, शिक्षक के यहाँ लूट का भी हुआ पर्दाफाश-#सुल्तानपुर

V/O- बीती रात गस्त के दौरान पुलिस ने नगर कोतवाली के जेल मोड़ के पास से संदिग्ध अवस्था में समीर खान उर्फ हातिम को गिरफ्तार किया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसके पास से अवैध असलहा और जिंदा कारतूस बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने कड़ाई की तो उसने जो खुलासा किया वो चौकाने वाला था। पुलिस की माने तो समीर खान उर्फ हातिम पश्चिम बंगाल के हावड़ा का रहने वाला है और नगर कोतवाली क्षेत्र में रह रहा था। बीते 27 मई को समीर ने अपने साथी नसीम के साथ मिलकर नगर कोतवाली के पयागीपुर के रहने वाले शिक्षक दिलीप पांडेय के घर बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बाइक,टीवी और महिला के जेवरात की लूट की थे। इसी के दूसरे दिन इन्ही बदमाशों ने जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में लिफ्ट लेकर ट्रक ड्राइवर को घायल कर 20 हज़ार रुपए लूट लिए थे। तब से पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी फिलहाल पुलिस ने इसके पास से तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ साथ,लूटी गई बाइक, टीवी और ट्रक चालक से लूट का दो हज़ार रुपए बरामद कर लिया। फिलहाल इसे जेल भेजा जा रहा है।

बाइट- विपिन कुमार मिश्रा- एसपी सुल्तानपुर।

कैसे होगा गांव का विकास जब 13 सचिवों के कंधे पर रहेगा 65 ग्राम पंचायतो का बोझ?।

बहुचर्चित संत ज्ञानेश्वर हत्याकांड का मामला पहुँचा सुप्रीम कोर्ट,पूर्व विधायक सोनू सिंह समेत अन्य के खिलाफ नोटिस हुई जारी।