प्यार का ऐसा शुरुर चढ़ा की पांच बच्चों की माँ ने प्रेमी के साथ मिल कर पति की कर दी हत्या,वजह क्या थी देखे सनसनीखेज रिपोर्ट।

0 1,550

- Advertisement -

सुल्तानपुर में पत्नी द्वारा पति की हत्या करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पांच बच्चों की मां ने प्रेमी से पति की हत्या करवाई और फरार हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने आज पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार करने के साथ साथ आलाकत्ल भी बरामद कर लिया। फिलहाल दोनो को जेल भेजा जा रहा है।

- Advertisement -


पांच बच्चों की मां #प्रेमीसंग मिल कर पति की #हत्या का #सनसनीखेज मामले का हुआ #खुलासा,देखे खबर

वीओ- दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली क्षेत्र का परशुरामपुर चौबनवां गांव का। इसी गांव का रहने वाला चंद्रपाल परदेश में रहकर अपना जीवन यापन करता था। पत्नी और उसके पांच बच्चे यही गांव में ही रहते थे। चंद्रपाल ने अपनी दो बेटियों का विवाह भी कर दिया था। इसी दौरान इसकी पत्नी कमला देवी का गांव के ही अजय कुमार से प्रेम प्रसंग चलने लगा। इसी बीच दो महीने पहले लॉक डाउन में चन्द्रपाल वापस घर आ गया। जिसके बाद पत्नी कमला और अजय कुमार के प्रेम प्रसंग में बाधा पड़ने लगी। जिसको लेकर इन दोनों ने प्लान बनवाया। बीते 30 मई को चंद्रपाल एक रिश्तेदारी में शामिल होने के लिये अनंतपुर चौबेपुर गांव गया हुआ था। वहां से लौटते समय परसीपुर गांव के पास पहुंचते ही अजय कुमार से चंद्रपाल की हथौड़ी से मारकर हत्या कर दी और सब समान फेंक कर वहां से फरार हो गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने पहले ही चंद्रपाल की पत्नी समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। सर्विलांस सहित तमाम संशाधनों से जब जानकारी पुख्ता हो गयी तो आज लंभुआ रेलवे स्टेशन के पास बाग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूंछतांछ की तो इन दोनों से अपना जुर्म कबूल कर लिया। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल हथौड़ी और हत्या के समय पहने रक्त रंजित कपड़े भी बरामद कर लिया। फिलहाल इन दोनों को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा।

बाइट- सतीश चंद्र शुक्ला- सीओ लंभुआ

पुलिस द्वारा जारी प्रेस-नोट संख्या-171

जनपद-सुलतानपुर दिनांक-02.06.2021

थाना-लम्भुआ पुलिस टीम द्वारा 48 घण्टे के अन्दर नृशंस हत्या का सफल अनावरण करते हुये अभियुक्ततगण को मृतक के रक्तरंजित कपड़े बरमाद कर किया गिरफ्तार

दिनांक-30/31.05.2021 को थाना-लम्भुआ अन्तर्गत ग्राम-परसीपुर में चन्द्रपाल पुत्र बनवारी उम्र-40 वर्ष निवासी-परशुरामपुर,थाना-लम्भुआ,जनपद-सुलतानपुर किन्ही अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या कर दी गयी थी । वादी की लिखित तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0-302/201भा0द0वि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था ।

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर श्री डाँ0 विपिन कुमार मिश्र द्वारा नृशंस हत्या की सनसनीखेज घटना के अनावरण करने हेतु अपर पुलिस अधीक्षक श्री विपुल कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी लम्भुआ श्री सतीश चन्द्र शुक्ला के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा घटना के सफल अनावरण करने हेतु अथक प्रयास किया जा रहा था। मैनुअल इंटेलीजेंस एवं अभिसूचना आधार पर दिनांक-02.05.2021 को पुलिस टीम को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई घटना कारित करने वाले अभियुक्त अजय कुमार पुत्र रामलाल नि0 ग्राम परसरामपुर चौबनवां थाना लम्भुआ सुलतानपुर व अभियुक्ता कमला देवी पत्नी चन्द्रपाल नि0 परसरामपुर चौबनवा थाना लम्भुआ सुलतानपुर को रेलवे स्टेशन कस्बा लम्भुआ के बगल बाग मे से गिरफ्तार किया गया तथा पूछतांछ में अभियुक्तगण ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि अभियुक्त अजय व अभियुक्ता कमला पडोसी है तथा 8-10 वर्षों से एक दूसरे से प्रेम करते हैं । मृतक चन्द्रपाल दोनो के सम्बन्धों में बाधक बन रहा था। जिसके कारण कमला देवी के षडयन्त्र पर अभियुक्त अजय द्वारा सुनियोजित तरीके से मृतक चन्द्रपाल की बसुली से सिर पर वारकर हत्या कर दिया गया। अभियुक्त अजय की निशादेही पर मृतक का एक पैर का जूता व अभियुक्ता कमला की निशादेही पर अभियुक्त अजय द्वारा घटना के समय पहने हुए रक्त रंजित कपडे बरामद किया गया। इस प्रकार हत्या जैसै जघन्य अपराध का अन्दर 48 घंटे सफल अनावरण कर अभियुक्त व अभियुक्ता को मृतक चन्द्रपाल के एक पैर का जूता व अभियुक्त अजय द्वारा घटना के समय पहने हुए रक्त रंजित कपड़े के गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया ।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तगण
01.अभियुक्त अजय कुमार पुत्र रामलाल नि0 ग्राम परसरामपुर चौबनवां थाना लम्भुआ सुलतानपुर
02.अभियुक्ता कमला देवी पत्नी चन्द्रपाल नि0 परसरामपुर चौबनवा थाना लम्भुआ सुलतानपुर

बरामदगी
मृतक चन्द्रपाल के एक पैर का जूता व अभियुक्त अजय द्वारा घटना के समय पहने हुए रक्त रंजित कपड़े।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम –

  1. थानाध्यक्ष श्री सुनील कुमार पाण्डेय
  2. व0उ0नि0 दयाशंकर मिश्रा
  3. का0 आमोद मिश्रा
  4. का0 दीपक कुमार
  5. म0का0 सुशीला गौतम

पुलिस डायरी से,जनपद में हुई कार्यवाही की देखे रिपोर्ट।

जयमाल होने से पहले स्टेज पर जा रही दुल्हन ने पिस्तौल निकाल कर की फायरिंग, हुआ वीडियो वायरल।

हो रही भयंकर बारिस में भी कस्तूरबा स्कूल में पहुँची जांच टीम,लाखों के घोटाले का है मामला।

सरकारी अस्पताल में दवा जलाने की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में मचा हडकम्प।