कोरोनो काल मे मरीजों और उनके तीमारदारों तक आरएसएस पहुंचा रही हैं भोजन।

0 356

- Advertisement -

कोरोना महामारी के इस आपदा की घड़ी में covid-19 मरीजों और उनके परिजनों तक भोजन पहुंचाना हमारा संकल्प —राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ

सुल्तानपुर जनपद में करोना महामारी ने त्राहि मम् मचा रखी है, कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार ने गाइडलाइन तो जारी कर दी है लेकिन इसका अनुपालन कोसो दूर नज़र आ रहा है।
वही प्रदेश सरकार की तरफ से 17 मई तक के लिए संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया है जिसको देखते हुए शहर के सभी छोटे-बड़े होटलों पर ताला लग गया है जिससे मरीज और उनके तीमारदारों को भोजन के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।
मरीजों और परिजनों की इन मूलभूत समस्याओं को दूर करने के लिए शहर के विभिन्न संगठनों के द्वारा भोजन का वितरण किया जाता रहा है।
आज इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी संस्था राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ सुल्तानपुर की सेवा भारती के अंतर्गत कोविड-19 से प्रभावित मरीजों और उनके परिजनों को भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है जो निरंतर शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी यथावत चल रही हैं।

- Advertisement -


#कोरोनामहामारी के इस आपदा की घड़ी में भूख से परेशान मरीजो व तीमारदारों तक #आरएसएस सेवक पहुँचा रहे भोजन।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला कारवा डॉ पवनेश मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि कोविड-19 से प्रभावित सभी मरीजों के परिजनों, बस अड्डे एवं रेलवे स्टेशन पर आने वाले राहगीरों एवं जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाना ही उनका और उनके संघ का कर्तव्य है।
साथी साथ उन्होंने जनपद वासियों से अपील की है कि वह करोना जैसी महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा बताए गए गाइडलाइन को फॉलो करें, घर पर रहे ,अपनों में रहे ,सुरक्षित रहें, बिना किसी कारण के बाहर ना निकले, और यदि बाहर निकले तो मास्क का प्रयोग करें, और सामाजिक दूरी बनाए रखें-


#लाकडाउन के #अनुपालन में सख्त हुई खाकी,कई कारोबारी हुए गिरफ्तार

बहन की पुकार पर बंगलौर से भाई ने पुलिस से की फरियाद,साहब बचा लो मेरी बहन को..

गंगा जमुनी तहजीब का देखे नज़ारा, हिन्दू बाहुल्य गांव में अकेले मुस्लिम परिवार ने प्रधान पद पर की जीत दर्ज।