#पंचायतचुनाव में रंजिश में निवर्तमान प्रधान पर चली गोली,ट्रामा सेंटर रिफर

0 278

- Advertisement -

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आदर्श आचार संहिता का पालन करवाने के लिए जिलाधिकारी से लेकर पुलिस अधीक्षक ने उम्मीदवारों से अपील भी जारी की थी लेकिन वही कुछ उम्मीदवारों द्वारा जनपद सुल्तानपुर में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन भी किया गया है जिसमे शनिवार तक 9 उम्मीदवारों पर आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिसमें दोस्त पुर थाना से एक, कुड़वार थाना से एक, कोतवाली देहात से एक, धम्मौर थाना क्षेत्र से दो, मोतिगरपुर थाना से एक, गोसाईगंज से एक, हलियापुर थाना क्षेत्र से एक, और कादीपुर कोतवाली से एक उम्मीदवार पर अभी तक मुकदमा पंजीकृत किया गया है इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र ने शनिवार को मीडिया को जानकारी दी।

- Advertisement -


[ सुल्तानपुर में शनिवार की शाम को निवर्तमान प्रधान को गोली मार दी गई। आनन फानन परिजन उसे जिला अस्पताल ले कर आये, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है । फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल करने के साथ साथ हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल ये मामला है देहात कोतवाली के कमनगढ़ गांव का।।इसी गांव के निवर्तमान प्रधान इमरान खेत मे गेंहू की मड़ाई कर वापस लौट रहा था। आरोप है कि पुरानी रंजिश में विपक्षियों ने इसे गोली मार दी। आनन फानन घायल इमरान को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया लेकिन हालत गभीर देख डॉक्टरों ने इसे लखनऊ रेफर कर दिया है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस घटना की पड़ताल करने के साथ साथ हमलावरों की तलाश में जुट गई है।


#पंचायतचुनावी रंजिश में निवर्तमान प्रधान पर चली गोली,ट्रामा सेंटर रिफर


#पंचायतचुनाव में जनपद में कितने #उम्मीदवारों पर मुकदमों की गिरी गाज, देखे यह रिपोर्ट।


जब सुल्तानपुर जनपद में पूर्वांचल क्षेत्र का सबसे ऊँचा और बड़ा तिरंगा लहराया,तब..