यूपी/सुल्तानपुर- माँ बेटी की जान बचाने वाले युवक का होगा सम्मान,पुलिस अधीक्षक युवक को करेंगे सम्मानित

0 881

- Advertisement -

 

सुल्तानपुर- क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला ने लगभग 1 वर्षीय बच्ची के साथ नदी पुल से छलांग लगा दी,मामला हलियापुर थाना क्षेत्र का है,जहा पूनम पत्नी विपिन कुमार गौतम निवासी जगदीशपुर मिर्जापुर,अपने रिश्तेदारी में हलियापुर थाना क्षेत्र के एक गाँव में थी आई,मिली जानकारी अनुसार लम्बे अर्से से बीमार चल रही है पूनम, मानसिक रूप से पीड़ित पूनम ने आज अपनी 1 वर्षीय पुत्री नव्या को साथ लेकर हलियापुर थाना क्षेत्र में स्तिथ आमघाट पुल से छलांग लगा दी, कुछ चश्मदीदों ने पुलिस को सूचना दी,कॉलर की सूचना पर विश्वास करते हुए ,थानाध्यक्ष मो अरशद ने बिना देरी के आनन फानन में मौके पर पहुँच नदी में कूदी माँ बेटी के जान बचाने का प्रयास शुरू कर दिया, बड़ी मस्कक्तो बाद माँ बेटी को शकुशल बाहर निकाला गया,मौके पर कुलदीप पुत्र सिपाही निवासी कामाख्या मंदिर जनपद अयोध्या ने पुलिस का भरपूर साथ दिया और नदी से माँ बेटी को बाहर निकलवाने में अहम योगदान दिया,पुलिस ने शकुशल नदी से बाहर निकाल पूनम के परिजनों को बुला उन्हें सुपुर्द कर दिया ,पूनम पति विपिन ने थानाध्यक्ष मो अरशद का धन्यवाद व्यक्त करते हुए बताया कि लगभग 15 वर्षो से मेरी पत्नी बीमार चल रही है और मानसिक संतुलन बिगड़ जाता है,

- Advertisement -

पुलिस ने जारी किया प्रेस नोट

आज दिनांक 02/02/2020 को एक महिला पूनम पत्नी विपिन कुमार गौतम निवासी जगदीशपुर मिर्जापुर , जो अपने भाई मिलिंद पुत्र जीवन प्रसाद के घर कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू देने के संबंध में आई थी । आज उनके परिवार में तिलक समारोह था, आज अपने घर से किसी बात को लेकर अपनी 1 साल की बच्ची नव्या के साथ सरयू नदी पर बने पुल आमघाट पुल से नदी में कूद गई । जिसे वहां पर मौके पर मौजूद थाना हलियापुर के पुलिस बल व एक राहगीर कुलदीप पुत्र सिपाही निवासी कामाख्या मंदिर थाना मवई जनपद अयोध्या के अथक परिश्रम से मां व बच्चे दोनों को बचा लिया गया। दोनों लोग स्वस्थ हैं घरवालों को बुलाकर इनके सुपुर्द किया गया । पति विपिन कुमार गौतम द्वारा बताया गया कि इनका पिछले 15 साल से इलाज दिमाग का चल रहा है रह-रहकर इनको दिमागी डिस्टरबेंस होता है । इसी वजह से यह नदी पुल में कूद गई ।

पुलिस की तरफ से जारी हुआ वीडियो?

सुल्तानपुर- माँ बेटी की जान बचाने वाले युवक का होगा सम्मान। पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा युवक को करेंगे सम्मानित। आज माँ ने एक वर्षीय बच्ची को साथ लेकर नदी में कूदकर आत्महत्या करने की थी कोशिश।अयोध्या जिले के मवई थानाक्षेत्र के कामाख्या मंदिर के रहने वाले कुलदीप पुत्र सिपाही ने बचाई थी माँ बच्ची की जान। हलियापुर थानाक्षेत्र के आमघाट गोमती नदी पुल से बेटी संग मां ने लगाई थी छलांग।