सुलतानपुर/बल्दीराय-मांगों को लेकर लेखपालों का तीन दिवसीय धरना,नारेबाजी कर खत्म किया धरना*

0 187

- Advertisement -

*मांगों को लेकर लेखपालों का तीन दिवसीय धरना,नारेबाजी कर खत्म किया धरना*
धनपतगंज/सुलतानपुर
नोट-लगातार 3 दिन तक चला धरना समस्त कार्यों का हुआ बहिष्कार

सुलतानपुर/बल्दीराय तहसील में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर लेखपाल संघ ने तहसील बल्दीराय परिसर में अपनी मांगों को लेकर तीन दिवसीय धरना देकर नारेबाजी करते हुए धरना सम्पन्न किया।
बल्दीराय तहसील परिसर में लेखपालों ने संघ के अध्यक्ष संतराम यादव की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया। संघ के अध्यक्ष ने कहा कि सरकार लेखपालों की मांगों को लेकर गम्भीर नही दिख रही है । संगठन के उच्च पदाधिकारियों द्वारा कई बार भत्ते, काडर रिव्यू एंव वेतन विसंगति आदि मांगों को शासन के सामने प्रस्तुत किया गया लेकिन इसके बावजूद लेखपालों की बातों को नही सुना जा रहा है।धरना प्रदर्शन में शामिल लेखपालों ने एक सुर में कहा कि लेखपालों का पदनाम बदल कर राजस्व उपनिरीक्षक करने के साथ ही प्रारंभिक ग्रेड पे 2000 से 2800 किया जाय। संघ के अध्यक्ष ने कहा कि 13 दिसंबर से जिला स्तर पर व्यापक आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन की होगी। इस मौके मंत्री राम यज्ञ यादव , दिनेश कुमार सुखराज,सियाराम, सुरेंद्र प्रताप यादव,
संदीप तिवारी , त्रिलोकी नाथ ,बिहारी लाल ,रबींद्र प्रताप सिंह,कमलेश कुमार सरोज,रामजग यादव राधेश्याम कनौजिया,संदीप वर्मा,वासुदेव तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।
संचालन डॉ दिनेश श्रीवास्तव ने किया।
*इम्तियाज़ खान बल्दीराय*

- Advertisement -