यूपी/सुलतानपुर-बुधवार को छात्र संगठन एस०एफ०आई० ने आजाद पार्क के सामने नागरिक संसोधन बिल (CAB) का विरोध करते हुए उसकी प्रतियाँ जलाई

0 203

- Advertisement -

यूपी/सुलतानपुर-बुधवार को छात्र संगठन एस०एफ०आई० ने आजाद पार्क सुल्तानपुर के सामने नागरिक संसोधन बिल (CAB) का विरोध करते हुए उसकी प्रतियाँ जलाई ।


संग़ठन के प्रदेश अध्यक्ष विवेक विक्रम सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार देश के अंदर लगातर भारतीय संविधान के मूल्यों का हनन करने और देश के सौहार्द को बिगाड़ने में जुटी हुयी है । धर्म के आधार पर ये तय नही किया जा सकता कि देश का नागरिक कौन होगा और कौन नही । संग़ठन के जिलाध्यक्ष दिव्यांग शर्मा ने कहा कि संविधान के अनुच्छेद 25 व अनुच्छेद 21 का उल्लंघन कर रही है सरकार देश के अंदर साम्प्रदायिक माहौल बनाकर सरकार अपनी नाकामियां को छुपाने का षडयंत्र कर रही है । हम इस बिल का विरोध करते हैं और अगर इसे लागू किया गया तो व्यापक आंदोलन सुल्तानपुर में किया जायेगा ।
जिला मंत्री राजीव तिवारी ने कहा कि देश के अंदर लगातर छात्र महंगी फीस , हॉस्टल की लड़ाई लड़ रहा है , कानून व्यवस्था ध्वस्त है , बलात्कर की घटनाएं रोज हो रही है और उसका विरोध करने पर उसे रोकने की बात करने के बजाय हमारी सरकार लाठी चार्ज करवाकर आंदोलनकारियों का दमन कर रही है और देश के अंदर आपसी सौहार्द बिगाड़ने की ओर धुव्रीकरण करने का प्रयास कर रही है ।
कार्यक्रम में – सौरभ मिश्रा , सुनील धुरिया , विशाल , रवि यादव , सैफ खान , सलीम खान , हसन खान , प्रशांत द्विवेदी , महतब खान , पीयूष वर्मा , महेंद्र यादव , हर्ष सिह , हर्ष ठाकुर समेत दर्जनों छात्र मौजूद रहे ।

- Advertisement -