यूपी-सुलतानपुर/कूरेभार-गांव की बिटिया ने जीता गोल्डमैडल ,राज्यपाल महामहिम आनंदीबेन पटेल ने अपने हाथों से पहनाया मैडल,सम्भ्रांत लोग दे रहे हैं शुभकामनायें,

तस्मियां इशरत की प्रारम्भिक शिक्षा राष्ट्रीय बालिका इण्टर कालेज कूरेभार से ग्रहण की है। महामहिम राज्यपाल द्वारा गोल्ड मैडल मिलने की जानकारी मिलते ही,परिवार व क्षेत्र में खुशी की लहर है,क्षेत्र के सम्भ्रांत लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए शुभकामनायें दी है।

0 1,039

- Advertisement -

सुल्तानपुर-कहते है हीरा कोयले से निकलता है और यह कहावत चरितार्थ हुई एक छोटे से गांव (कस्बा कूरेभार)से निकली बिटियां ने आज अपने परिवार,कस्बा और जनपद का नाम रोशन किया पूरा परिवार ख़ुशी से फुला नही समा रहा है। क्षेत्र के गणमान्य लोगों का घर आ कर बधाई देने का दौर चल रहा है 

- Advertisement -

  (प्रधान असलम अपनी पुत्री इशरत जहाँ के साथ)

क़स्बा कूरेभार ग्राम प्रधान इशरत जहाँ की पुत्री तस्मियां इशरत पुत्री मो असलम खान ने 19 सितम्बर को डा0राम मनोहर लोहिया अवध बिश्वबिद्यालय के 24वें दीक्षान्त समारोह में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल महामहिम आनंदीबेन पटेल द्वारा गोल्ड मैडल ग्रहण कर अपने परिवार व क्षेत्र का नाम रोशन किया।

   (राज्यपाल द्वारा प्रमाण पत्र ग्रहण करते हुए)

बताते चले कि तस्मियां इशरत के0एन0आई0पी0एस0 एस सुल्तानपुर से सन् 2019 की बीएससी गृहबिज्ञान की परीक्षा प्रथम श्रेणी(1418/1800) में बिश्वबिद्यालय के समस्त परीक्षार्थियों में प्रथम स्थान प्राप्त किया।तस्मियां इशरत की प्रारम्भिक शिक्षा राष्ट्रीय बालिका इण्टर कालेज कूरेभार से ग्रहण की है।

        (प्रमाण पत्र)

महामहिम राज्यपाल द्वारा गोल्ड मैडल मिलने की जानकारी मिलते ही,परिवार व क्षेत्र में खुशी की लहर है,क्षेत्र के सम्भ्रांत लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए शुभकामनायें दी है।