सुल्तानपुर-बीती रात निमंत्रण से वापस लौट रहे युवक को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, जिला अस्पताल इलाज के दौरान हुई मौत,

एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच कर मामले की पड़ताल कर रहे हैं। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

0 252

- Advertisement -

– खबर सुल्तानपुर से हैं जहाँ बीती रात निमंत्रण से वापस लौट रहे युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

- Advertisement -

दरअसल ये मामला है चांदा कोतवाली क्षेत्र के किन्दीपुर गांव के पास का। जहाँ बीती रात सरायमंगा गांव के रहने वाला संदीप सिंह पड़ोस में गांव में भंडारे का प्रसाद लेने गया हुआ था। वहां से लौटते समय बाइक सवार कुछ युवकों ने उसे गोली मार दी। गंभीर हालत उसे जिला अस्पताल लाया गया जहाँ देर रात संदीप से दम तोड़ दिया। घटना कक जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। वही एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच कर मामले की पड़ताल कर रहे हैं। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।