सुलतानपुर/-कूरेभार- हाईवे पर हादसा ट्रक ने ब्रीजा कार को रौंदा,DM सी इंदुमती ने शोक संवेदना की व्यक्त

वही जिलाधिकारी ने सड़क हादसे में दो दरोगा की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की--

0 564

- Advertisement -

सुलतानपुर/-कूरेभार- हाईवे पर हादसा ट्रक ने ब्रीजा कार को रौंदा, मची अफरातफरी,सिद्धार्थनगर के थानाध्यक्ष और एक दरोगा की मौत,कूरेभार थाना क्षेत्र के जमोली गांव के निकट हुआ भोर में हादसा,जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने घोषित किया दोनों को मृत, दो अन्य घायलों की हालत नाजुक,घायल प्राइवेट व्यक्ति नूर मोहम्मद और सलीम लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर,घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुआ ट्रक,शव को भेजा गया पोस्टमार्टम, घायलों के इलाज के लिए पुलिस मुस्तैद,पुलिस अधिकारियों ने किया घायलों और मृतकों की जांच पड़ताल,थानाध्यक्ष कूरेभार प्रवीण सिंह बोले, फरार ट्रक चालक के खिलाफ दर्ज होगा मुकदमा।

वही जिलाधिकारी ने सड़क हादसे में दो दरोगा की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की–///

- Advertisement -

सड़क हादसे में दो दरोगा की मौत, जिलाधिकारी ने शोक संवेदना व्यक्त की।

सुलतानपुर 02 अगस्त/ थाना क्षेत्र कूरेभार राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जमोली गांव के पास आज प्रातः लगभग 05ः00 बजे अज्ञात ट्रक की चपेट में ब्रेजा कार में सवार थानाध्यक्ष चिल्हिया राज कुमार(40 वर्ष) व सब इंस्पेक्टर नित्यानन्द(45 वर्ष) जनपद सिद्धार्थनगर का एक्सीडेन्ट हो जाने पर घटना स्थल पर मौत हो गयी तथा दो घायल लोगों को जिला अस्पताल में स्थानीय पुलिस की मदद से उपचार के लिये भर्ती कराया गया। घायल नूर मोहम्मद निवासी चिल्हिया सिद्धार्थनगर व वसीम निवासी शोहरतगढ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेन्टर लखनऊ के लिये रिफर कर दिया है।
जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने उक्त सड़क हादसा में मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की गयी है तथा घायलों के प्रति समुचित उपचार के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिया। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार के लोगों को सूचित किया जा चुका है। उनकी राय से शव का पोस्टमार्टम के बाद सम्बन्धित के परिवारजनों को लाश सौंपी जायेगी।