यूपी-/सुलतानपुर-चलती रही गोली फरियाद करती रही महिला,बीती रात गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमा शहर,

0 386

- Advertisement -

रात लगभग 9बजे उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बना जब गोलियों की तड़तड़ाहट चौकी के चंद कदम की दूरी पर हुई , बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे थे तो ठीक बगल पुलिस को गोलियों की आवाज ही सुनाई नहीं दे रही थी साथ रही महिला की चीख पुकार भी पुलिस के कानों तक नही पहुंच रही थी जबकि चंद कदमो के पास सीताकुंड चौकी हैं।

बीती रात्रि लगभग 9 बजे स्कर्पियो सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम—
वर्ष भर पहले पिता इबरार की भी बदमाशो ने गोली मारकर की हत्त्या—
महिला बच्ची के साथ डॉक्टर के यहाँ से लौट रहा था मृतक —
तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधियो की कर रही तलाश—

- Advertisement -

     एक कहानी यह भी सुने

प्रेमिका के पति की हत्या का अरोपी था चांद बाबू
प्रेमिका के पति की हत्या का अरोपी था चांद बाबू
युवक चांद बाबू की हत्या की घटना एक विवाहिता से अवैध संबंध को लेकर जोड़ी जा रही है। इस मामले में पहले भी दो लोगों की हत्या की जा चुकी है। बता दें कि 21 फरवरी को मुसाफिरखाना कोतवाली के कादूनाला स्थित पूरे प्रेमशाह के पास सड़क किनारे जिले में तैनात सिपाही फहीम की लाश मिली थी। लाश के करीब में ही एक स्कूटी भी टूटी हुई अवस्था में पाई गई थी। पुलिस से लेकर हर कोई इसे एक्सीडेंट मान रहा था। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक के पिता मोहम्मद अयूब की तहरीर पर 279 और 304A के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद एसपी अमेठी अनीस अहमद अंसारी ने एडिशनल एसपी राहुल राज और सीओ मुसाफिरखाना को मामले के खुलासे के लिए लगाया था। ढाई महीने के प्रयास के बाद पुलिस की पूरी टीम को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने मृतक सिपाही फहीम की पत्नी परवीन बानो और उसके आशिक चांद बाबू को हिरासत में लिया। दोनों से अलग-अलग पूछताछ करने पर पुलिस के सामने जो तथ्य सामने आए उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।
 चांद बाबू ने सिर पर ह​​थौड़े से किया था वार
पुलिस के मुताबिक, 20 फरवरी 2017 की रात सिपाही फहीम जब ड्यूटी कर रात को घर पर पहुंचा तो यहां पत्नी परवीन ने पहले उसे खाने में नींद टेबलेट देकर उसे बेहोश कर दिया था। इसके बाद तकिए से पत्नी परवीन और उसके आशिक चांद बाबू ने मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। यहां से साक्ष्य मिटाने के लिए आशिक चांदबाबू ने मृतक के बेटे मोहम्मद कैफ के साथ लाश को स्कूटी पर लादा और सीधे मुसाफिरखाना के कादूनाला के पास स्थित पूरे प्रेमशाह के पास सड़क किनारे उसे फेंक दिया। यही नहीं लोगों के शक को दूर करने के लिए यहां चांदबाबू ने सिपाही फहीम के ​सिर पर हथौड़े से प्रहार किया और फिर स्कूटी को क्षतिग्रस्त करते हुए लाश के बगल में डाल दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चांद बाबू ने अपने दोस्त अरविंद उर्फ गल्लूचा को यहां बुलाया, जो अपनी पल्सर बाइक से मौके पर पहुंचा और दोनों को ले जाकर घर पर छोड़ा।
            पूरी खबर पढ़े?–

सुल्तानपुर— बीती रात्रि को लगभग 9 बज रहे थे चौकी से महज चंद कदम की दूरी पर एक युवक महिला व् बच्ची को लेकर मदद की गुहार लगा रहा था ,लेकिन न तो पुलिस सुनी, न तो लोग और असलहे से लैस बदमाशो ने युवक को गोली मारकर यह कहते हुए चलते बने की ले लिया अपना बदला ।

पुराने मामले पर डालते है प्रकाश

नगर के लोलेपुर निवासी सलमान उर्फ़ चाँद बाबू मोटर साइकिल से महिला व् बच्ची के साथ डॉक्टर के यहाँ से घर जा रहा था कि दीवानी चौराहे पर पीछे से स्कॉर्पियो सवार असलहे से लैस बदमाशो ने सलमान की गाड़ी में टक्कर मार दिया सलमान नजाकत को भाँप गया और वह नगर पालिका के जलकल के कम्पाउंड में जान बचाने के लिये भगा और छुप गया लेकिन आये बदमाशो ने जलकल में छुपे सलमान को ढूढ कर सर में गोली मार दी महिला चिल्लाती रही लेकिन कोई नही सुना और गोली लगने से सलमान उर्फ़ चाँद बाबू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

महिला चिल्लाती रही लेकिन किसी ने नही की मदद,मिली भगत का पुलिस पर आरोप—–

महिला चिल्ला चिल्ला कर पुलिस पर आरोप लगा रही है वह कह रही है मदद के लिये हम चिल्लाते रहे लेकिन कोई नही आया , महिला यह भी कह रही थी कि पास में ही सीताकुंड चौकी है वह भी नही पहुंचे यह लोग मिले हुए है।
बहरहाल सीताकुंड चौकी की दीवाल जलकल कंपाउंड दोनों सटे हुय है महिला के चिल्लाने व् गोली की आवाज पर पुलिस का न पहुँचना अपने आप में सवाल तो खड़ा ही कर रही हैं।

पुलिस का घंटो बाद पहुचना बना चर्चा का विषय—-

घंटो महिला चिल्ला चिल्ला कर मदद की गोहर लगा रही थी कोई महिला की मदद के लिये सामने नही आया महिला ने अपने सम्बन्धियो को किसी तरह सूचना दी तो लोगो ने कोतवाली नगर व् सम्बन्धित चौकी को सूचना दिया लेकिन फिर भी पुलिस नही पहुंची कुछ देर बाद जब शाहगंज चौकी की पुलिस पहुंची तो पुलिस कप्तान हिमांशू कुमार भी अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्मार्टम के लिये भेज दिया।

पूर्व में भी मृतक के पिता की भी हुई थी हत्त्या—–

वर्ष 2017 में मृतक सलमान के पिता इबरार की भी बदमाशो ने गोली मारकर हत्त्या कर दिया था इबरार नगर पालिका परिषद में टैक्स कलेक्टर के पद पर कार्यरत थे सुबह वह घर से निकल कर ऑफिस जा रहे थे कि जैसे ही वह पान की दुकान के पास रुके वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर इबरार को मौत के घाट उतार दिया था ।

इस सारे मामले पर क्या कहती हैं एसपी सिटी ..