यूपी/ अयोध्या-नगर पंचायत कार्यालय द्वारा वितरित किया गया गरीबों को कंबल  वितरण

0 147

- Advertisement -

यूपी/ अयोध्या-नगर पंचायत कार्यालय द्वारा वितरित किया गया गरीबों को कंबल  वितरण

रिपोर्ट मनोज तिवारी 

- Advertisement -

बीकापुुर नगर पंंचायतत कार्यालय में एक समारोह आयोजित कर गरीब एवं वृद्ध महिलाओं और पुरुषों को कंबल उपलब्ध कराया गया।       बीकापुर नगर पंंचायत क्षेत्र के वार्ड नंंबर 4  मेें  250  से ज्यादा कंबल वितरण किया गया।

कंबल वितरण समारोह के मुख्य अतिथि प्रवेश कुमार वर्मा जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि ने अपने संबोधन में कहा कि गरीबों असहाय निर्बल वर्ग के लोगों को इस ठंड के मौसम में गर्म कंबल ठंड से बचने के लिए राहत का काम है। उन्होंने यह भी कहा की कोई गरीब ठंड से मौत न हो जिसके लिए समाजसेवी संगठनों को कड़कती ठंड में अपने अपने क्षेत्र में कंबल गरीबों के घर तक पहुंचाने का कार्य करना होगा जो एक पुनीत कार्य के रूप में साबित होगा।

नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी रागिनी वर्मा ने कहा कि नगर पंचायत क्षेत्र के अधिक से अधिक गरीबों को ठंड से बचाव के लिए प्रत्येक वार्डों  के गरीबों की सूची बनवा कर सभासदों के द्वारा वितरित करवाया जा रहा है तथा अन्य विकास कार्यों के साथ सामाजिक सरोकार से जुड़े अन्य पहलुओं पर भी कार्य कर रही है ।उन्होंने कहा कि प्राथमिकता के तौर पर सलम एरिया में रहने वाले गरीब लोगों को सारी सुबिधा उपलब्ध कराई जा रही है। गुरुवार को आयोजित कंबल वितरण समारोह में मुख्य रूप से नगर पंचायत अध्यक्ष जुग्गी लाल यादव वार्ड सभासद मुकेश वर्मा राकेश वर्मा मोहम्मद नईम वार्ड प्रतिनिधि तथा पूर्व प्रधान बसपा नेता अहमद रजा रवि शंकर पटेल अनिल कुमार वर्मा अमरीश वर्मा गिरिराज वर्मा धर्मेंद्र वर्मा सहित लोग मौजूद रहे।

वार्ड नंबर 4 के सभासद मुकेश वर्मा व  उनके सहयोगी रवि शंकर पटेल ने बताया कि मुख्य अतिथि प्रवेश कुमार वर्मा के द्वारा लगभग ढाई सौ कंबल गरीबों को जिसमें सुशीला सीता देव मती अनुराधा विमला कुसमा रेनू सहित गरीब असहाय शामिल रहे।