यूपी /अयोध्या-राम जन्मभूमि का डाक लेकर आ रहे जवान का सड़क दुर्घटना में हुई मौत

0 282

- Advertisement -

यूपी /अयोध्या-राम जन्मभूमि का डाक लेकर आ रहे जवान का सड़क दुर्घटना में हुई मौत

  अयोध्या के नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने पीएसी के जवान को मारी टक्कर

- Advertisement -

रिपोर्ट मनोज तिवारी 

राम जन्मभूमि परिसर में डाक लेकर जा रहे पीएसी के जवान की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद शव को परिजनों के साथ पैतृक आवास बलिया के लिए रवाना किये।

अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के बूथ नंबर 4 के पास सुबह 7:30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग लखनऊ गोरखपुर हाईवे पर पीएसी के 34 वीं बटालियन बी कंपनी में तैनात जवान राहुल आर्य डाक लेकर राम जन्म भूमि जा रहा था। वहीं पीछे से आ रही अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।जिससे घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। मृतक जवान बिहार के बलिया थाना भीमपुरा के औराईकला गांव के निवासी हैं सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी और पीएसी के अधिकारियों कांस्टेबल राहुल कुमार आर्या शव को लेकर पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद जवान के शव को परिजनों के साथ निवास स्थान के लिए भेज दिया गया।

क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह ने बताया कि सुबह 7:30 बजे 34 बटालियन बी कंपनी के जवान और राहुल कुमार आर्या पुत्र गौरीशंकर आर्य निवासी औराई कला थाना भीमपुरा जनपद बलिया डाक लेकर राम जन्मभूमि जा रहा था।राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसी अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मार दी गई। जिससे कि उनकी मृत्यु हो गई है। क्षेत्राधिकारी अमर सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों शौंपा गया। वहीं बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर वहां की तलाश की जा रही है।