यूपी/सुल्तानपुर-सोशल मीडिया पर महाराणा प्रताप पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी करने का मामला,नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज

0 278

- Advertisement -

 यूपी/सुल्तानपुर-सोशल मीडिया पर महाराणा प्रताप पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी करने का मामला। एमपी के सबलगढ़ विधायक पर केस दर्ज। बैजनाथ कुशवाहा है सबलगढ़ के कांग्रेसी विधायक। नगर कोतवाली में धारा 295A के तहत मुकदमा दर्ज। भाजपा नेता शिवपाल सिंह उर्फ गांधी ने दर्ज कराया मुकदमा।

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के सबलगढ़ के कांग्रेसी विधायक बैजनाथ कुशवाहा को महाराणा प्रताप के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पड़ी करना मंहगा पड़ गया है। सुल्तानपुर की नगर कोतवाली में भाजपा नेता शिवपाल सिंह उर्फ गांधी ने कांग्रेसी विधायक पर 295A के तहत मुकदमा दर्ज करवा कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

वीओ- बताते चलें की बीते 14 नंवम्बर को मध्य्प्रदेश के सबलगढ़ के कांग्रेसी विधायक बैजनाथ कुशवाहा का एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि महाराणा प्रताप समेत कई राजाओं पर शराब पीकर राजपाट गवां देने का आरोप लगाया था। इसी को लेकर सुल्तानपुर के क्षत्रिय समाज के लोगों में खासा आक्रोश था। लिहाजा भाजपा नेता शिवपाल सिंह उर्फ गांधी ने नगर कोतवाली में बैधनाथ कुशवाहा के खिलाफ एक तहरीर देकर मुकदमा करवाने के लिये दिया। फिलहाल शिवपाल सिंह उर्फ गांधी की तहरीर पर नगर कोतवाली में 295A के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिवपाल उर्फ़ गांधी ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी से भी मांग की है उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाय। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी विधायक की इस टिप्पड़ी समाज को काफी ठेस पहुंची है और इसका जवाब वे न्यायालय के द्वारा देंगे।

बाइट-शिवपाल सिंह उर्फ गांधी सिंह-भाजपा नेता