यूपी/अमेठी-HAL के गेट नम्बर दो के पास कर्मचारियों को बंधक बनाकर कैशियर से हुई बड़ी लूट,पुलिस मौके पर

0 241

- Advertisement -

यूपी/अमेठी-HAL के गेट नम्बर दो के पास कर्मचारियों को बंधक बनाकर कैशियर से हुई बड़ी लूट,पुलिस मौके पर

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

एक तरफ जहां योगी सरकार अपराध व अपराधियों को समाप्त कर जनता को भय के वातावरण से मुक्त कराने के लिए जीतोड़ कार्यवाही कर रही है तो अमेठी में बेखौफ बदमाशों ने आए दिन पुलिस की नाक में दम कर जनता में भय पैदा कर दिया है।लगातार हो रही हत्या, लूट व डकैती को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।बदमाश बेखौफ अपने काम को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस उनके पीछे पीछे चल रही है।ये अलग बात है कि कुछ दिन बाद एकाध अपराधी पकड़ में आ जाते हैं लेकिन अपराध बराबर जारी रहता है।

ताजा घटना क्रम के अनुसार अमेठी के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के एच ए एल गेट नंबर दो के सामने स्थित सलवा एग्रो हैचरीज के ऑफिस में सुबह १० बजे ही दो बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने धावा बोला और फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए कर्मचारियों को बंधक बना लिया।कैशियर के पास रखा हुआ 9,99,300.00 लूट कर आसानी से फरार हो गए। मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस व जिले के अधिकारी भी तत्काल मौकाए वारदात पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के बाद उसके खोखे भी पुलिस को बरामद हुए।

ए एस पी अमेठी दयाराम सरोज ने बताया कि घटना की तहरीर मिल गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने बताया कि ऑफिस में 12 कर्मचारी काम करते हैं, सब से अलग अलग पूंछताछ हुई है जिसमें सभी बयान अलग अलग होने से मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। फिलहाल जल्द ही अपराधी पुलिस की पकड़ में होंगे।

बाइट।दयाराम, ए एस पी अमेठी।