अमेठी-कोतवाली अमेठी मे दो सिपाही परजोरदार हमला,एकसिपाही की हालत गंभीर

0 580

- Advertisement -

अमेठी।कोतवाली अमेठी मे दो सिपाही परजोरदार हमला,एकसिपाही की हालत गंभीर की

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

1 अक्टूबर 2019 अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खरौना गांव मे सरकारी जमीन के अबैध कब्जे के अभियुक्तो को पकडने गये दो सिपाही पर किया गया बाके से हमला एक सिपाही की हालत गंभीर है ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया।

खेरौना के ग्राम प्रधान संजीव कुमार ने बताया कि जमीन का प्रकरण लगभग 2 साल से चल रहा है।हमने इसके लिए कई बार शिकायत पत्र दिया सरकारी भूमि पर अतिक्रमण किया गया है। हमने इसके लिए कोतवाली और समाधान दिवस में भी कई बार एप्लीकेशन दिया।लेकिन इसका कोई समाधान नहीं हो पाया।

ग्राम प्रधान ने बताया कि आज जब संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी के संज्ञान में बात आई तो डीएम ने कोतवाली को निर्देशित किया कि उसको पकड़ कर ले आएं।जिस पर कोतवाली पुलिस पकडने गयी लेकिन वह मौके पर नही मिला इसलिए प्रभारी निरीक्षक ने रात में फिर सिपाहियों को भेजा अभियुक्त अमित कुमार और उसकी पत्नी पूनम ने सिपाहियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमे सिपाही जीतेन्द्र मौर्या एंव एक अन्य सिपाही घायल हो गया।

पुलिस उपाधीक्षक पीयूष कांत राय ने बताया कि हमले मे सिपाही जितेंद्र मौर्या एंव राम बाबू यादव घायल है जितेंद्र मौर्या की हालत गंभीर है वे लेकर खुद ट्रामा सेंटर जा रहे है राम बाबू का इलाज अमेठी मे चल रहा है।