अमेठी-केन्द्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी के द्वारा आज दूसरे दिन भी जारी रहा बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद का सिलसिला

0 119

- Advertisement -

अमेठी।केन्द्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी के द्वारा आज दूसरे दिन भी जारी रहा बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद का सिलसिला

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता बाढ प्रभावित लोगो से मिल आर्थिक मदद व राहत सामग्री उपलब्ध करायी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की पीडित परिवारो से फोन पर बात हर संभव मदद का दिया भरोसा

केंद्रीय कपड़ा व महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी गई आर्थिक मदद व राहत सामग्री का सोमवार को भी पूरे दिन पीड़ित परिवारों के बीच उनके प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने जन प्रतिनिधिओ के साथ वितरण किया।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने उत्थान सेवा संस्था के साथ गौरीगंज , जगदीशपुर, तिलोई व सलोन विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ से पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री मुहैया कराते हुए कहा कि आप सब की सांसद संकट की इस घड़ी में आप सबके साथ हैं।जिला प्रशासन को भी हर संभव मदद पहुँचाने का निर्देश दीदी ने दे रखा है।

संसदीय क्षेत्र में पिछले चार दिनों में बारिश से भारी नुक़सान हुआ है।जिसे केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने गंभीरता से लिया है। पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद पहुँचाई जा रही है।सोमवार को सांसद प्रतिनिधि ने वीरेन्द्र कुमार पुत्र वीर बहादुर आयु 10 वर्ष निवासी ग्राम पनहौना तहसील तिलोई व रियाजुल पत्नी मोहर्रम अली निवासी खालिसपुर तहसील तिलोई के घर पहुँच कर पीड़ित परिवार से दीदी स्मृति की टेलीफ़ोन पर बात कराई।दिवंगत हुए परिवारों के साथ ही स्थानीय सांसद के द्वारा भेजी गई राहत सामग्री हर उस परिवार को मुहैया कराई जा रही है जो बाढ़ की चपेट में आकर हताहत हुए है।

केंद्रीय मंत्री की तरफ से उनके प्रतिनिधि विजय गुप्ता बारिश की वजह से प्रभावित हुए परिवारों को चावलआटा,दाल,सब्ज़ी , मसाला,सरसों का तेल, कपड़ा,चादर व तिरपाल सहित सभी ज़रूरी दैनिक उपयोग के सामान मुहैया करा रहे है।

सड़क हादसे में हताहत हुए गौरीगंज के शाहगंढ ब्लाक के दुलापुर खुर्द निवासी सुरेश सिंह के पुत्र अनुराग सिंह के परिवार को भी आर्थिक मदद दी गई है।इनके साथ हादसे में जख्मी हुए दूसरे साथी के परिवार को भी दीदी स्मृति जुबिन ईरानी की ओर से हर संभव मदद पहुँचाई जा रही है।हलियापुर क्षेत्र में भी बाढ़ पीड़ितों को स्मृति ईरानी की ओर से भेजी गई राहत सामग्री किट मुहैया कराई गई।