अमेठी में भीषण सड़क हादसा,दो ट्रकों में आमने सामने हुई भिड़ंत,दोनों चालकों की हुई मौत,क्लीनर घायल

0 11

- Advertisement -

*अमेठी में भीषण सड़क हादसा,दो ट्रकों में आमने सामने हुई भिड़ंत,दोनों चालकों की हुई मौत,क्लीनर घायल*

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रायबरेली-सुल्तानपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां दो ट्रकों में आमने सामने भिड़ंत हो गई,जिसमें दो चालकों की मौके पर ही मौत हो गई है।वहीं इस हादसे में एक क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया।स्थानिय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घायल क्लीनर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के ममता स्टील फैक्ट्री के पास मंगलवार देर रात दो ट्रकों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।इस भिड़ंत में ट्रक के परखच्चे उड़ गए।दोनों ट्रक चालकों की मौके पर मौत हो गई।वहीं एक क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल क्लीनर को इलाज के लिए मुंशीगंज पुलिस ने संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।दोनों मृतक चालकों की पहचान नहीं हो पाई है। पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। सीओ गौरीगंज अखिलेश वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में दो ट्रक चालकों की मौत हो गई है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एक क्लीनर की घायल होने की सूचना मिली है।मृतकों के पहचान के लिए प्रयास जारी है।मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

*बेधड़क निर्भीक पत्रकार अर्चना तिवारी की जमकर हो रही हैं तारीफ, जम्मू कश्मीर चुनाव के दौरान ग्राउंड जीरो कर रही हैं रिपोर्टिंग, देखे पूरी खबर।*

बेधड़क निर्भीक पत्रकार अर्चना तिवारी की जमकर हो रही हैं तारीफ, जम्मू कश्मीर चुनाव के दौरान ग्राउंड जीरो कर रही हैं रिपोर्टिंग, देखे पूरी खबर।

 

*पूरी खबर देखने के लिए KD NEWS SULTANPUR चैनल करें सब्सक्राइब।*