राजा भैया की पत्नी और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के बीच ट्वीटर वॉर*

0 732

- Advertisement -

*राजा भैया की पत्नी और MLC अक्षय प्रताप सिंह के बीच ट्वीटर वॉर*

अक्षय प्रताप सिंह जी
अच्छा है आदरणीय योगी जी की बेदाग़ छवि के बारे में वह व्यक्ति बात कर रहा है जिसका पूरा राजनीतिक करियर ही दाग़दार रहा है। जिस पत्र को आप मेरी माँ के हवाले से पोस्ट कर रहे हैं उसका स्रोत भी बता दीजिए। यह भी बता दीजिए कि मेरे ख़िलाफ़ और क्या-क्या साज़िश रच रहे हैं। गुमराह मत कीजिए आपका एक अपराध नहीं है। सारा सच जिस दिन सामने आएगा आपकी हर साज़िश अपने आप बेनक़ाब हो जाएगी।
आप लोगों को गुमराह न कर सकें इसलिए इतना बताना ज़रूरी है कि अगर संपत्ति हथियाना होता तो मेरे आदरणीय पिता जी ने मुझे पॉवर ऑफ़ एटॉर्नी दे रखी थी।
लेकिन अफ़सोस ! मैं भी किस व्यक्ति को बता रही हूँ , जिसने न सिर्फ़ एक परिवार तबाह करने में शकुनि की भूमिका निभाई बल्कि अपने भय और आतंक से जनता को भी नहीं छोड़ा।
आप एक महिला के चरित्र की बात कर रहे हैं वह भी समझ सकती हूँ क्योंकि आपने एक नहीं कई महिलाओं का परिवार तबाह किया है। आपको बता दूँ मैं इतनी कमजोर नहीं हूँ कि मुझे कोई हथियार बनाए। आप अपनी चिंता कीजिए और राजनीति का लबादा ओढ़कर साज़िश का कारोबार करते रहिए।
मैंने महिला अधिकारों की बात की थी और करती रहूँगी। उन सभी पापियों के ख़िलाफ़ लड़ूँगी जो महिला को केवल भोग्य वस्तु समझते हैं। आप को दर्द होता है तो हो।
आप डराकर चिट्ठियाँ लिखवाइये। आईओ को प्रभावित करिए। कुछ नहीं होगा सत्य अटल है। अभी तो कई तस्वीरें सच बयान करेंगी। इंतज़ार करिए।
योगी जी मुख्यमंत्री के नाते पूरे प्रदेश के अभिभावक हैं इसलिए मेरा निवेदन उनसे था और उन्हें तथ्य जानना भी ज़रूरी है। आप कम से कम उन्हें सर्टिफिकेट मत दीजिए। इकोनॉमिक फ्रॉड के आरोपी उनका बचाव करें वे यह कभी नहीं चाहेंगे।
शेष शुभ
भानवी कुमारी सिंह, भदरी

- Advertisement -

https://x.com/BhanviKumari/status/1832429812616446148?t=E2OY8tibDy7IdXR16wbWrQ&s=19

 

*सुल्तानपुर जनपद में जमीन का हुआ चयन, सुनेन्दू सुधाकरन के अथक प्रयास से मवेशियों का विद्युत शवदाह गृह बनने का रास्ता हुआ साफ।*

सुल्तानपुर जनपद में जमीन का हुआ चयन, सुनेन्दू सुधाकरन के अथक प्रयास से मवेशियों का विद्युत शवदाह गृह बनने का रास्ता हुआ साफ।