सुल्तानपुर- अनूप कुमार गुप्ता ने पुरुष ओपेन वर्ग में में स्थान हासिल कर प्रदेश में जनपद का बढ़ाया मान।

0 49

- Advertisement -

केन्द्रीय सिविल सर्विसेज सांस्कृतिक एवं क्रीड़ा बोर्ड नई दिल्ली, ( Department of Personal and Training) के तत्वावधान में आयोजित होने वाली अखिल भारतीय सिविल सर्विसेज बैडमिंटन टूर्नामेंट 2024-25 हेतु उत्तर प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिए अयोध्या संभाग के सुलतानपुर जनपद के श्री अनूप कुमार गुप्ता एवं अयोध्या जनपद के  अमितोष विश्वास का चयन हुआ।

- Advertisement -

यह सेलेक्शन ट्रायल 22-23 अगस्त को स्पोर्ट्स स्टेडियम मुरादाबाद में आयोजित किया गया जिसमें प्रदेश भर के संभागों के बैडमिंटन खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।
अयोध्या मंडल की तरफ से सुलतानपुर के जिलाधिकारी कार्यालय के अनूप कुमार गुप्ता एवं अयोध्या जनपद के लोक निर्माण विभाग के अमितोष का चयन किया गया । सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा।  अनूप कुमार गुप्ता ने पुरुष ओपेन वर्ग में में स्थान हासिल कर प्रदेश में सुलतानपुर का गौरव बढ़ाया।

*स्वरोजगार स्थापित करने के लिए इस वक्त जनपद में उद्यमियों के लिए चल रही है अच्छी योजनाएं, युवाओं को रोजगार से जोड़ना हमारा मकसद-नेहा सिंह।*

स्वरोजगार स्थापित करने के लिए इस वक्त जनपद में उद्यमियों के लिए चल रही है अच्छी योजनाएं, युवाओं को रोजगार से जोड़ना हमारा मकसद-नेहा सिंह।