सुल्तानपुर- मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के फर्जीवाड़े में वरिष्ठ सहायक बल्दीराय सस्पेंड*

0 45

- Advertisement -

*मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के फर्जीवाड़े में वरिष्ठ सहायक बल्दीराय सस्पेंड*

- Advertisement -

सुल्तानपुर : मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के फर्जीवाड़े में बल्दीराय विकासखंड पर तैनात वरिष्ठ सहायक संदीप कुमार मिश्रा को जांच में प्रथम दृष्टया दोषी पाया गया है। जिला विकास अधिकारी अजय कुमार पांडेय की तरफ से उन्हें निलंबित करते हुए दूबेपुर ब्लॉक से अटैच कर दिया गया है। इससे पूर्व समाज कल्याण विभाग की तरफ से 12 लाभार्थियों को सरकारी धन की वसूली के संदर्भ में नोटिस जारी की गई थी। समाज कल्याण अधिकारी अमित सिंह के मुताबिक धन वापस नहीं करने पर आरसी जारी करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। प्रकरण में समाज कल्याण राज्य मंत्री असीम अरुण के हस्ताक्षर के बाद जांच प्रक्रिया और कार्रवाई में तेजी आई है। माना जा रहा है कि समाज कल्याण विभाग में अभी और अधिकारी- कर्मचारी जांच की जद में आएंगे।

*सुल्तानपुर- परिषदीय विद्यालयों में कार्यरत समस्त शिक्षकों के रुके वेतन की बहाली का बीएसए उपेंद्र गुप्ता ने दिए निर्देश, शिक्षक संगठनों ने आदेश का किया स्वागत।*

सुल्तानपुर- परिषदीय विद्यालयों में कार्यरत समस्त शिक्षकों के रुके वेतन की बहाली का बीएसए उपेंद्र गुप्ता ने दिए निर्देश, शिक्षक संगठनों ने आदेश का किया स्वागत।