सुल्तानपुर- “बँटी मिठाइयाँ खिले चेहरे”,अद्वैत फ़ाउंडेशन ने दिव्यांग बच्चों में बाँटी ख़ुशियाँ।

0 37

- Advertisement -

*”बँटी मिठाइयाँ खिले चेहरे”*
*अद्वैत फ़ाउंडेशन ने दिव्यांग बच्चों में बाँटी ख़ुशियाँ*

- Advertisement -

सुल्तानपुर- अद्वैत फ़ाउंडेशन ट्रस्ट ने आज दिव्यांग बच्चों के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें बच्चों को फल और मिठाइयाँ वितरित की गईं। इस पहल का उद्देश्य दिव्यांग बच्चों को खुशियाँ बाँटना और उनके स्वास्थ्य व पोषण का ध्यान रखना था।कार्यक्रम की शुरुआत ट्रस्ट के सदस्यों द्वारा दिव्यांग बच्चों के साथ बातचीत और उनकी ज़रूरतों को समझने से हुई। इसके बाद, बच्चों को विभिन्न प्रकार के ताजे फल और स्वादिष्ट मिठाइयाँ वितरित की गईं। इस आयोजन में बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और खुशियाँ मनाईं।
अद्वैत फ़ाउंडेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी आनन्द सावरण ने कहा, “हमारे ट्रस्ट का मुख्य उद्देश्य समाज के सभी वर्गों तक पहुंचना और उन्हें सहयोग देना है। दिव्यांग बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाना हमारे लिए सबसे बड़ी संतुष्टि है।”
इस कार्यक्रम का आयोजन भाई सुलतानपुर में श्रीमती रिशा वर्मा द्वारा संचालित संस्था रूरल इन्फारमेटिव एण्ड सोशल हारमोनी एकेडमी में किया गया तथा कार्यक्रम में ट्रस्ट के सदस्य गण जैसे- मनीष दूबे , मनोज चौरसिया , उमाशंकर यादव व कई सामाजिक कार्यकर्ता और स्वयंसेवक भी शामिल हुए, जिन्होंने आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
अद्वैत फ़ाउंडेशन ट्रस्ट ने भविष्य में भी इसी प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करने का संकल्प लिया है, जिससे समाज में समरसता और सहयोग की भावना को बढ़ावा मिले।
बताते चलें की अद्वैत फ़ाउंडेशन ट्रस्ट एक गैर-लाभकारी संगठन है जो समाज के विभिन्न वर्गों के लिए स्वास्थ्य, शिक्षा, और पोषण संबंधित सेवाएं प्रदान करता है। ट्रस्ट का उद्देश्य सभी को समान अवसर और सहयोग प्रदान करना है ताकि एक बेहतर समाज का निर्माण किया जा सके तथा दिव्यांगजन हितार्थ सेवा भाव हेतु संस्था को माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश द्वारा राज्य स्तरीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। विदित हो कि अद्वैत फ़ाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित स्पेक्ट्रम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस के अंतर्गत स्पेक्ट्रम हाई फार्मेसी कॉलेज ,स्पेक्ट्रम हाई एकेडमी (10+2), आई॰टी॰आई॰ कॉलेज तथा डी॰ एड ॰ कोर्स भी संचालित किया जाता है ।

*सुल्तानपुर- एक दिन पूर्व गायब अधेड़ का गांव के नाले में मिला शव।*

सुल्तानपुर- एक दिन पूर्व गायब अधेड़ का गांव के नाले में मिला शव।